राज्यपाल की कुर्सी छोड़ना चाहते हैं कोश्यारी, पीएम मोदी से की दरखास्त

खबर शेयर करें

Koshyari wants to leave the governor’s chair, requested PM Modi

समाचार सच, नई दिल्ली। महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Maharashtra Governor Bhagat Singh Koshyari) ने फिर से सियासी हलचल पैदा कर दी है। उनका कहना है कि वो अब राज्यपाल की कुर्सी छोड़ना चाहते हैं। उन्होंने इसके लिए पीएम मोदी से दरखास्त की है।

राजभवन से जारी बयान के मुताबिक कोश्यारी ने पीएम नरेंद्र मोदी से हाल के उनके महाराष्ट्र दौरे पर कहा है कि उन्हें राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त किया जाए। वो अब इससे आजिज आ चुके हैं। ये पहली बार नहीं है जब कोश्यारी ने राजनीतिक हलचल पैदा की हो। इसके पहले वो शिवाजी को लेकर विवादास्पद बयान दे चुके हैं। विपक्ष ने शिवाजी मामले पर उनकी जमकर फजीहत की थी। बीजेपी और एकनाथ शिंदे को भी बैकफुट पर आना पड़ा था।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड में यहां खेत में संदिग्ध अवस्था में मिला 13 वर्षीय किशोर का शव, 6 दिन से था लापता

कोश्यारी का कहना है कि वो आगे के जीवन में लिखने और पढ़ने पर ध्यान लगाना चाहते हैं। फिलहाल उनकी रुचि राजनीति से हट रही है। कोश्यारी 2019 में महाराष्ट्र के राज्यपाल बने थे। उसके बाद से उनका उद्धव ठाकरे सरकार से 36 का आंकड़ा रहा। वो लगातार ऐसे बर्ताव करते रहे हैं जिससे उद्धव ठाकरे की फजीहत हो।

यह भी पढ़ें -   बर्तन चमकाने के नाम पर युवक से ठगी, सोने की चेन ले उड़े बदमाश, आप भी रहे सावधान…

चुनाव के बाद उन्होंने जिस तरह से देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार से अलसुबह शपथ दिलाई वो खासा चर्चा में रहा। तकरीबन हर जगह पर उनके इस फैसले की वजह से बीजेपी को शर्मसार होना पड़ा। शपथ के बाद शरद पवार ने मोर्चा संभाला और अजित को वापस लाकर डट। की सरकार बना दी। उद्धव ठाकरे को सीएम की कुर्सी मिली और थोड़ी देर की ना नुकुर के बाद अजित पवार को डिप्टी सीएम बनाया गया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440