हल्द्वानी में आग लगने से लीसा फैक्ट्री जलकर राख, करोड़ों रुपये का नुकसान अनुमान

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। नैनीताल जिले के हल्द्वानी में बेल बाबा के पास एक लीसा फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लग गई। जिससे फैक्ट्री जलकर राख हो गई। सूचना पर पहुंची अग्निशमन विभाग के कई गाड़ियों ने आग पर काफी मशक्कत के बाद काबू पाया। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता चल नहीं पाया है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम रामपुर रोड में बेलबाबा के पास स्थित लीसा फैक्ट्री में अचानक आग धधक उठी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। सूचना मिलने पर तत्काल,एसपी क्राइम हरबंश सिंह, सीओ नितिन लोहनी, एसडीएम हल्द्वानी परितोष वर्मा तहसीलदार सचिन कुमार समेत ट्रांसपोर्ट नगर चौकी पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई जहां पर फैक्ट्री में लगी आग को बुझाने का पूरा प्रयास किया। सूचना मिलते ही दमकल विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे और आग बमुश्किल काबू पाया। लीसा ज्वलनशील पदार्थ होने के चलते आग पर काबू पाने के लिए दमकल कर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। जब तक आग पर काबू पाया जाता फैक्ट्री जलकर राख हो गई। वहीं आग बुझाने के लिए रामनगर, रुद्रपुर और पंतनगर से दमकल की गाड़ियां मंगाई गई।

यह भी पढ़ें -   बर्फ से मिलने वाले फायदों के बारे में बताएंगे जिसे जान आप बेहद हैरान हो जाएंगे

बताया जा रहा है कि लीसा फैक्ट्री में भारी मात्रा में लीसा रखा हुआ था। आग किन कारणों से लगी इसका पता लगाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि आग लगने से करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है। घटना में जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं है।
एसडीएम हल्द्वानी परतोष वर्मा ने बताया आग काफी भीषण है। जिसे बुझाने के लिए दमकल कर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440