01

डिप्रेशन के चलते एमबीबीएस के छात्र ने लगाई छठवीं मंजिल से छलांग

खबर शेयर करें

समाचार सच, ऋषिकेश। ऋषिकेश एम्स में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे रजत मुंद ने कॉलेज की छठवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। रजत मुंद का परिवार गंगानगर में रहता है। वो ऋषिकेश में रहकर एमबीबीएस कर रहा था। परिवार वालों ने रजत को बड़ी उम्मीदों के साथ अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ऋषिकेश भेजा था। सोचा बेटा डॉक्टर बनकर नाम रौशन करेगा, लेकिन बीते दिन हर सपना टूट गया। अब बचा है तो सिर्फ दर्द और जिंदगी भर का अफसोस।
छात्र के खून से लथपथ शरीर को देख आस-पास मौजूद स्टाफ, चिकित्सक, मरीजों और तीमारदारों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में छात्र को ट्रामा सेंटर में उपचार के लिए ले जाया गया, लेकिन यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से घटना की जानकारी जुटा रही है।
रजत एमबीबीएस द्वितीय वर्ष का छात्र था, उसने खुदकुशी क्यों की इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। ये जरूर पता चला है कि रजत किसी बात को लेकर मानसिक रूप से परेशान रहता था। अब पुलिस साथी छात्रों से पूछताछ कर रही है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.