कोविड प्रभारी मंत्री ने किया कोविड व वैक्सीनेशन केन्द्रों का निरीक्षण

खबर शेयर करें

समाचार सच, नैनीताल। रविवार को नैनीताल पहुंचे शहरी विकास एवं कोविड 19 प्रभारी मंत्री बंशीधर भगत ने सरोवर नगरी के समस्त कोविड केन्द्रों तथा वैक्सीनेशन केन्द्रों का निरीक्षण किया। श्री भगत ने जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोविड को लेकर किये जा रहे कार्यो के प्रति संतोष व्यक्त करते हुये कहा कि राज्य सरकार कोविड से बचाव के लिए पूरी तत्परता के साथ काम कर रही है।

उन्होेने कहा कि जल्द ही जिले के दूरस्थ ग्रामीण इलाकों बेतालघाट, ओखलकांडा, पंगूट, भीमताल, ज्योलिकोट, रामगढ तथा धारी सहित सभी पहाडी क्षेत्रों में टैस्ंिटग कराने के साथ ही वैक्सीनेशन के कैम्प लगाये जायेंगे। उन्होने कहा कि राज्य सरकार द्वारा कोविड संक्रमण से जान गंवाने वाले लोगो की अन्त्येष्टि के लिए सरकार ने शवों को शमशान घाट तक ले आने तथा अन्तिम संस्कार के लिए लकडियांे के लिए निशुल्क व्यवस्था की है। अपने सम्बोधन मे विधायक श्री संजीव आर्य ने कहा कि बेतालघाट के ग्रामीण क्षेत्रों में स्थानीय जनप्रतिनिधि व आंगनबाडी कार्यकर्ता लगातार गांव-गांव जाकर लोगों के आरटीपीसीआर टैस्ट कर रहे है तथा लोगों को कोविड के प्रति जागरूक कर रहे है। उन्होने कहा कि स्वास्थ्य सम्बन्धी अस्पतालों में जो भी जरूरते होंगी उसको भी पूरा करेंगे।

यह भी पढ़ें -   सनकी रिश्तेदार ने 2 साल के मासूम बच्चे की गला काटकर की हत्या

विधायक संजीव ने लोगों से अनुरोध करते हुये कहा कि थोडी सी भी तबियत खराब होने या आक्सीजन की कमी महसूस होने पर तुरन्त डाक्टर की सलाह लें। इस महामारी के दौर में हम सभी को एक दूसरे का ख्याल रखना होगा तथा सतर्क रहना होगा। क्योंकि सतर्कता से ही कोरोना से बचा जा सकता है। निरीक्षण के दौरान सभासद मनोज जोशी, गजाल कमाल, मोहन नेगी, नीरज जोशी के अलावा नगर अध्यक्ष भाजपा आनन्द सिह बिष्ट, गोपाल सिह रावत, तरूण कुमार, अध्यक्ष व्यापार मण्डल मारूती साह,दयाकिशन पोखरिया, विश्वकेतु, मोहित साह, हरीश राणा तथा संयुक्त मजिस्टेट प्रतीक जैन, अपर जिलाधिकारी सुरेन्द्र सिह जंगपांगी, प्रमुख चिकित्साधीक्षक डा0 केएस धामी व अन्य लोग मौजूद थे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.