मुखानी पुलिस व एसओजी टीम को मिली बड़ी सफलता, 8 किलो चरस के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। पुलिस व एसओजी टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है। चैकिंग के दौरान टीम ने 8 किलो चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया तस्कर भीमताल का रहना वाला हैं। बरामद चरस की कीमत करीब 50 लाख रुपये बतायी जा रही है। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि चरस भीमताल से लाई गई है। साथ ही इस कारोबार से जुड़ी अहम जानकारियां मिली हैं। तस्कर को एनडीपीएस एक्ट में निरूद्ध किया गया है।

यह भी पढ़ें -   लोकतांत्रिक अधिकारों को कुचलने का काम कर रही है भाजपा : यशपाल

मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए इन दिनों पुलिस अभियान तेज किए हुए है। इसके तहत मुखानी थाना पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम ने चंबल पुल के पास चौकिंग अभियान चलाया। जिसमें चरस का बड़ा सौदागर पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी महानगर में 10 को होगा भव्य विशेष राज्य स्थापना दिवस का आयोजन, तैयारियां जोर-शोर से जारी

उक्त मामले में जानकारी देते हुए एसपीसिटी डॉ जगदीश चन्द्र ने बताया कि चैकिंग के दौरान अल्टो कार को रोका गया तो उसमें से आठ किलो चरस बरामद हुई। इस पर तस्कर किशोर पलड़िया निवासी भीमताल को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में उसने बताया कि वह उक्त चरस भीमताल से लेकर आ रहा है और यहां हल्द्वानी में इसकी डीलीवरी देने आया था। पुलिस ने तस्कर से इस कारोबार से जुडी अहम जानकारियां भी जुटाई हैं। इस आधार पर अन्य तस्करों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पकड़ी गई चरस की कीमत 50 लाख के आस-पास बताई जा रही है। पुलिस ने तस्कर को एनडीपीएस एक्ट में निरूद्घ किया है। जबकि कार को सीज कर दिया गया है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *