नैनीताल: …और मातम में बदल गई शादी की खुशियां, मेंहदी की रस्म के दौरान नाचते समय दुल्हन की हार्ट अटैक से मौत

खबर शेयर करें

समाचार सच, नैनीताल/भीमताल। उत्तराखण्ड के नैनीताल जिले में एक शादी का समारोह अचानक मातम में बदल गया। जब मेंहदी की रस्म चल रही थी दुल्हन की अर्थी उठ गई। मामला नैनीताल के नौकुचियाताल के एक रिजॉर्ट का है, जहां मेंहदी रस्म स्टेज पर डांस करते हुए दुल्हन को अचानक हार्ट अटैक आने से उसकी मौत हो गई। शादी की खुशियों का मौहाल मातम में तब्दील हो गया। The happiness of marriage turned into mourning

जानकारी के अनुसार दिल्ली निवासी संजय जैन ने बेटी श्रेया जैन (28) की शादी को लेकर बड़े अरमान पाले थे। श्रेया की शादी लखनऊ निवासी युवक से तय हुई थी। डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए दोनों परिवार के लोग नैनीताल के भीमताल के पास नौकुचियाताल में एक रिजॉर्ट पहुंचे थे। घर के सभी सदस्य जोश और तैयारी के साथ फंक्शन में लगे हुए थे। मेंहदी की रस्म के दौरान नाचते समय स्टेज पर दुल्हन को अचानक हार्ट अटैक आ गया और वह अचेत होकर स्टेज पर गिर गई। दुल्हन को आनन-फानन में भीमताल के सीएचसी ले जाया गया।

यहां अस्पताल में डॉक्टरों ने डेढ़ घंटे तक युवती को बचाने का भरसक प्रयास किया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। अंत में उसे मृत घोषित कर दिया गया। पिता ने भीमताल पुलिस को कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं करने का प्रार्थना पत्र देते हुए शव को लेकर वापस लौट गए। शादी के लहंगे की बजाय कफन पहनाकर परिजन रोते-बिलखते बेटी को वापस लाए। बाद में उसकी अंत्येष्टि कर दी गई। दुल्हन की मौत की खबर सुनते ही परिवार जनों और अन्य लोगों के होश उड़ गए। शादी के दौरान सभी के चेहरे पर खुशियां थी, लेकिन हादसे के बाद माहौल मातम में बदल गया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440