हल्द्वानी में संदिग्धावस्था में मिला नवविवाहिता का फांसी के फंदे में लटका हुआ शव

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। संदिग्धावस्था में मिला नवविवाहिता का फांसी के फंदे में लटका हुआ शव, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पंचनामा भरा व उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतका के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। मृतका का पति आर्मी में अंबाला में तैनात बताया जा रहा है।

मूलरूप से दिनेशपुर की रहने वाली दिव्या मौर्य ने इसी साल जून माह में राकेश कुमार से प्रेम विवाह किया था और यहां जगदंबा नगर में किराए का मकान लेकर रहने लगी। दिव्या का पति वर्तमान में आर्मी में अंबाला में तैनात है। बताया जा रहा है दिव्या के साथ उसके कमरे में शक्तिफार्म की एक लड़की भी रहती है। बीते रोज उसकी रूम पार्टनर अपने दोस्त के घर खाना खाने की बात कहकर चली गई। जब दिव्या की रूम पार्टनर रात करीब दस बजे कमरे में पहुंची और दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। इसके बाद दिव्या को फोन भी किया गया लेकिन फोन नहीं उठा तो रूम पार्टनर वापस अपनी दोस्त के कमरे में चली गई। जब बुधवार की सुबह छह बजे वह वापस आई और दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला। जब उसने खिड़की से झांक कर देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। दिव्या दीवार में लगी लंबी कील पर फंदा बनाकर लटकी हुई थी। उसने बगल में रहने वाले किराएदार को सूचना जिसके बाद मकान मालिक प्रेम चंद्र जोशी को सूचित किया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से कमरे का दरवाजा तुड़वाया और शवो नीचे उतारा।

यह भी पढ़ें -   अलग - अलग स्थानों से अवैध शराब के साथ तीन दबोचे

भोटिया पड़ाव चौकी के एसआई रवीन्द्र राणा ने बताया कि मृतका के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतका के परिजनों को सूचना कर दी गई। मृतका के पिता शिवशंकर मौके पर पहुंच गए जिसके बाद उनसे भी जानकारी ली गई। साथ ही दिव्या की रूम पार्टनर से भी पूछताछ की जा रही है। शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *