नीलगिरी और शिवालिक हाउस ने संयुक्त रुप से जीती जूनियर इन्टर हाउस सांस्कृतिक प्रतियोगिता

खबर शेयर करें

समाचार सच, नैनीताल/भीमताल। लेक्स इन्टरनेशनल स्कूल, भीमताल में आयोजित जूनियर इन्टर हाउस सांस्कृतिक प्रतियोगिता को नीलगिरी और शिवालिक हाउस ने संयुक्त रुप से जीता।

विद्यालय सभागार में आयोजित प्रतियोगिता में कक्षा 2 से 8वीं तक के विद्यार्थियों के बीच इन्टर हाउस सांस्कृक्तिक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिनमें बन्दना, अंग्रेजी गीत, लोक नृत्य, व्यक्तिगत वाद्य वादन, शास्त्रीय नृत्य, लोक गीत और नाटक का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में क्रमशः वन्दना में नीलगिरी हाउस, अंग्रेजी गीत में विख्या हाउस, लोक नृत्य में शिवालिक हाउस, व्यक्तिगत वाद्य वादन में नीलगिरी हाउस, शास्त्रीय नृत्य में हिमालय हाउस, लोक गीत में नीलगिरी हाउस और नाटक में हिमालय हाउस प्रथम रहे। सभी कार्यक्रमों के अंकों के आधार पर हिमालय हाउस तृतीय, विन्ध्या हाउस द्वितीय, नीलगिरी और शिवालिक हाउस संयुक्त रुप से प्रथम रहे।

यह भी पढ़ें -   कुछ सावधानियां बरती जाएं तो लू लगने से बचा जा सकता है

प्रतियोगिता का पारितोषिक वितरण समारोह प्रधानाचार्य एस०एस० नेगी के कर कमलों द्वारा सम्पन्न हुआ जिस अवसर पर श्री नेगी ने सभी विजेता प्रतिभागियों को बधाईयों और शुभकामनाएँ प्रेषित की और उप विजेता व प्रतिभाग करने वाले सभी विद्यार्थियों को और अधिक परिश्रम व लगन के साथ अगले वर्ष तैयारी करने के लिए प्रेरित किया गया। कार्यक्रम में लगभग सभी विद्यार्थियों के अभिभावक, शिक्षक गण और कर्मचारी उपस्थित थे। कार्यक्रम में निर्णायक की भूमिका गीत एवं नाटक प्रभाग नैनीताल से सेवा निवृत्त वरिष्ठ रंगकर्मी अनिल घिल्डियाल और शास्त्रीय गायक एवं वादक श्री पंकज आर्या द्वारा निभाई गई। अपने सम्बोधन में दोनों निर्णायकों ने विद्यार्थियों द्वारा प्रस्तुत किए गए कार्यक्रमों की भूरी-भूरी प्रशंसा की गई और सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

यह भी पढ़ें -   नैनीतालः संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला आईटीबीपी जवान का शव, मृतक मूल रूप से पिथौरागढ़ का रहने वाला है

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440