अब उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में स्पा सेंटर से छह युवतियां समेत 10 लोग आये पुलिस की गिरफ्त में, स्पा की आड़ में हो रहा था देह व्यापार का धंधा

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, रुद्रपुर। अब उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में पुलिस ने छापामारी कर एक स्पा सेंटर से छह युवतियां समेत 10 लोग पुलिस की गिरफ्त में आये हैं। छापेमारी के दौरान पुलिस को आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली है। टीम ने उक्त सामान को कब्जे में लेकर स्पा सेंटर को सील कर दिया है। रेस्क्यू की गयी युवतियों और युवकों को पंतनगर थाने में ले जाकर पूछताछ की गयी।

आपको बता दें कि उत्तराखण्ड की पुलिस ने स्पा सेंटरों में छापेमारी अभियान चलाया है। बीते दिवस नैनीताल जिले के हल्द्वानी में भी सप्ताह के भीतर दो स्पा सेंटरों में छापेमारी कर कई लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। प्रदेश भर से कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जहां स्पा सेंटर और ब्लूटी पार्लर के नाम पर अवैध धंधा किया जा रहा है। पुलिस प्रशासन द्वारा सेंटर संचालकों को स्पा सेंटर में सीसीटीवी कैमरे लगाने और हर ग्राहक की डिटेल लेने के निर्देश दिए हैं लेकिन फिर भी संचालक निर्देशों का पालन नहीं कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें -   राज्य आंदोलनकारियों ने लंबित मांगों को लेकर किया सीएम आवास कूच

जानकारी के अनुसार रुद्रपुर पुलिस को शिकायत मिली थी कि मेट्रोपोलिस मॉल स्थित सेवन स्काई स्पा सेंटर में स्पा के आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा हैं। शिकायत पर शुक्रवार को सीओ सिटी अमित कुमार के नेतृत्व में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल प्रभारी बसंती आर्या, थानाध्यक्ष पंतनगर मदन मोहन जोशी पुलिस टीम के साथ सेवन स्काई स्पा सेंटर पहुंचे। जहां टीम ने स्पा सेंटर के कमरे अंदर से लॉक पाये। इस पर पुलिस कर्मियों ने दरवाजा खुलवाया तो कमरों में युवक और युवतियां आपत्तिजनक स्थिति मिले। इस दौरान सेंटर में बने कमरों मेें पुलिस ने आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की। पुलिस टीम ने छापेमार कार्रवाई में स्पा सेंटर से छह युवतियां का रेस्क्यू किया है जबकि चार युवकों को हिरासत में ले लिया। फिलहाल सूचना पर प्रभारी तहसीलदार भी पहुंच गए और स्पा सेंटर को सील कर दिया।

यह भी पढ़ें -   कैप्टन के बयानों से लगता है कि वह किसी तरह के दबाव में है: हरीश रावत

सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि इस स्पा सेंटर में छापेमारी के दौरान चार कमरों के दरवाजे बंद मिले, दरवाजा खुलवाने में उनमें युवक और युवतियां आपत्तिजनक स्थित मिली है। साथ ही कमरों से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की गई हैं। युवक और युवतियों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि रेस्क्यू की गई युवतियों में अधिकांश युवतियां दिल्ली की रहने वाली है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *