स्व. डॉ इंदिरा की तृतीय पुण्यतिथि पर अर्पित की भावपूर्ण श्रद्धांजलि, उनके कामों को किया याद

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। तृतीय पुण्यतिथि पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष स्व. डॉ इंदिरा हृदयेश को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की गई। जिसके माध्यम से उनके कामों को याद किया गया।

बता दें कि पूर्व काबीना मंत्री एवं शहर विधायक डॉ. इंदिरा हृदयेश का आज ही के दिन 2021 में निधन हो गया था। उनके निधन से उत्तराखंड स्तंभ रह गया था। गुरूवार को डॉ. इंदिरा की तृतीय पुण्य तिथि पर नैनीताल रोड स्थित सौरभ होटल में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान यहां पर पहुंचे तमाम लोगों ने उनके चित्र पर पुष्पांजली अर्पित कर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए। साथ ही उत्तराखंड राज्य और खासतौर पर हल्द्वानी शहर के लिए किए गए कार्यों को याद किया।

यह भी पढ़ें -   सखी सहेली ग्रुप की सुमन अध्यक्ष व खुशबू बनी महामंत्री

वक्ताओें ने कहा कि डा. इंदिरा ने शहर के विकास में अतुलनीय योगदान दिया। कहा कि इंदिरा हृदयेश मजबूत नेतृत्व करने वाली नेता थी, जो किसी भी परिस्थिति में पीछे नहीं हटती थी। उन्होंने हल्द्वानी को विकसित करने में अपनी बहुत बड़ी भूमिका निभाई है, जिसे कभी भी बुलाया नहीं जा सकता है।

यह भी पढ़ें -   युवा उद्यमियों को आत्मनिर्भर बनाने को दी सरकारी योजनाओं की जानकारियां

श्रद्धांजलि सभा में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण महारा, उप नेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी, पौड़ी लोकसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी गणेश गोदियाल, नैनीताल लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी, डॉ इंदिरा हृदयेश के पुत्र व विधायक सुमित हृदयेश समेत कांग्रेस पार्टी के कई कई विधायक एवं नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440