तीसरे विकल्प के रूप में देख रही है आम आदमी पार्टी को उत्तराखण्ड की जनता : भण्डारी

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। भाजपा और कांग्रेस की सरकारों ने राज्य को विकास की ओर नहीं विनाश की और धकेला है। इसीलिए उत्तराखण्ड की जनता आम आदमी पार्टी को तीसरे विकल्प के रूप देख रही है। मंगलवार को उक्त विचार यहां एक रेस्टोरेंट में कालाढूंगी सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुरेश कुमार भंडारी ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहे।

उन्होंने कहा कि उक्त दलों के कारण उत्तराखंड का विकास नहीं हो पाया है। उत्तराखंड की जनता निश्चित तौर पर इस बार परिवर्तन चाहती है। विकल्प के रूप में आप को भारी बहुमत से जिताकर राज्य को विकास के एक नए मुकाम की ओर ले जाना चाहती है।

यह भी पढ़ें -   पूरी नींद न ले पाना या कम नींद से हो सकती हैं इतनी समस्याएं! जानकर आपको भी होगी हैरानी

आप प्रत्याशी भण्डारी ने कहा कि आज तक जब जनता मूलभूत समस्याएं ही हल नहीं हो पाई तो आगे विकास किस प्रकार से हो सकता है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी कुछ प्रमुख मुद्दों को लेकर जनता के बीच पहुँच रही है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के पहाड़ी क्षेत्रों से लगातार मैदानी क्षेत्रों में आज भी पलायन हो रहा है। पहाड़ के अंदर गांव-गांव खाली हो गए हैं। यही नहीं पहाड़ की कृषि व्यवस्था चरमरा गई है। लोग जानवर पालना व खेती करना भी अब उचित नहीं समझ रहे हैं। ऐसे में इस पर्वतीय राज्य की क्या परिकल्पना की जा सकती है। उनका कहना था कि राज्य में सरकार आने पर पार्टी जनता को 300 यूनिट मुफ्त बिजली, बेरोजगार युवकों व महिलाओं को भत्ता देगी।

यह भी पढ़ें -   घर के बाहर खड़ी बाईक पर चोरों ने किया हाथ साफ

पूर्व आईएएस अधिकारी सुरेश कुमार भंडारी द्वारा अपने सेवाकाल की विस्तार से जानकारी दी। श्री भंडारी ने देश के अंदर विभिन्न पदों पर रहते हुए उत्कृष्ट कार्य किया है, अब वह आम आदमी पार्टी में रहते हुए समाज सेवा करना चाहते हैं।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.