अस्पताल संचालक के साथ हुई अभद्रता को लेकर चिकित्सक नाराज, कैंडिल जलाकर तथा संगीत की धुन पर किया विरोध प्रदर्शन

खबर शेयर करें

समाचार सच, रामनगर। अस्पताल संचालक के साथ हुई अभद्रता को लेकर रामनगर रामदत्त जोशी राजकीय संयुक्त चिकित्सालय के समस्त चिकित्सक व स्टाफ ने चिकित्सालय के बाहर परिसर में कैंडल जलाकर तथा रघुपति राघव राजा राम संगीत की धुन पर अपना विरोध प्रदर्शन किया।

आपको बता दें कि बीते दिवस मंगलवार को राजकीय संयुक्त चिकित्सालय रामनगर में स्वास्थ्य सुविधाओं व व्यवस्थाओं का जायजा व निरीक्षण के लिये कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत पहुंचे थे। इस दौरान कैबिनेट मंत्री का अस्पताल के संचालक डॉ0 दीपक गोयल के साथ किसी बात को लेकर तीखी नोंकझोक हो गयी थी। इस दौरान डॉ0 गोयल ने मंत्री पर अभद्रता करने का आरोप लगाया था। इस बात को लेकर चिकित्सालय के समस्त चिकित्सक व स्टाफ में गहरा आक्रोश व्याप्त है। जिसको लेकर उन्होंने उक्त प्रदर्शन कर अपना विरोध दर्ज किया है। साथ ही प्रदर्शनकारियों ने अपने हाथों में पप्पलेट में लिखे स्लोगन के माध्यम से अपना विरोध किया।
विरोध प्रदर्शन के दौरान चिकित्सक स्टाफ का कहना था कि एक डॉक्टर नेता बन सकते हैं लेकिन नेता डॉक्टर नहीं बन सकते हैं। उन्होंने कहा कि अस्पताल में फिजिशियन खड़ा ना होने के बावजूद भी पूर्व में तन्मयता से स्वास्थ्य संबंधी कार्य को अंजाम दिया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर तथाकथित मंत्री द्वारा चिकित्सकों से बिना बात अभद्रता हो रही है। जो सरासर गलत व निन्दनीय है।
इधर अस्पताल के डाक्टरों का कहना था कि अपने विरोध कार्यक्रम के दौरान सभी चिकित्सक सुचारू रूप से स्वास्थ्य सेवाएं देते रहेंगे। उनका यह उद्देश्य नहीं है कि हमारी वजह से मरीजों को किसी भी परेशानी का सामना करना पड़े। भविष्य में इस तरह की अव्यवस्था व अभद्रता ना होने को लेकर काले फीते बांधकर व प्रोटेक्ट कर अपना विरोध प्रदर्शन जता रहे हैं।

कुलदीप अग्रवाल, प्रभारी रामनगर

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.