पुलिस व एसओजी टीम ने भारी मात्रा स्मैक के साथ नशे के सौदागर को किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें

Police and SOG team arrested drug dealer with huge amount of smack

समाचार सच, हल्द्वानी। पुलिस और एसओजी की टीम ने नशे के एक सौदागर को भारी मात्रा में स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने नशे के सौदागर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट के निर्देशानुसार जनपद में चलाये जा रहे नशामुक्त अभियान के अन्तर्गत सभी अधीनस्थों को निर्देश दिए हैं। इसी क्रम में पुलिस लगातार नशा तस्करों पर कार्रवाई कर रही है। साथ ही आए दिन तस्करों को गिरफ्तार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें -   इन तरीकों से स्टोर करें चने और छोलों को पास भी नहीं फटकेंगे कीड़े

अभियान के अन्तर्गत बीती रात भी पुलिस और एसओजी की टीम के हाथ सफलता लगी है। एसएसपी के निर्देश पर बीती रात मुखानी थाना पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम नशा तस्करों की धरपकड़ को क्षेत्र में गश्त पर थी। इस बीच मुखबिर की सूचना पर चौसला रोड भाखड़ा रपटा के पास छापा मारा गया। जहां से पुलिस ने नशे के सौदागर विजय सिंह नेगी पुत्र स्व. राम सिंह नेगी मूलनिवासी ग्राम बेडामासी, चौखुटिया, अल्मोड़ा और हाल किरायेदार मुखानी को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उसके कब्जे से 102 ग्राम स्मैक बरामद हुई। मामले में जानकारी देते हुए एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि पकड़ा गया तस्कर उक्त स्मैक को खिचड़ी मोहल्ला, गांधीनगर निवासी आनन्द चन्द्रवंशी पुत्र स्व. राधेलाल से लेकर आया है। वह एक पुड़िया स्मैक को दो सौ रूपये में बेचता है। इसके एवज में आनन्द उसे 50 रूपये प्रति पुड़िया कमीशन देता है। पकड़ा गया तस्कर स्वयं भी स्मैक का लती है। साथ ही वह ऐसे स्थानों में स्मैक बेचता है, जहां नशेड़ियों का आना-जाना लगा रहता है। पुलिस टीम को एसएसपी ने ढ़ाई हजार का ईनाम देने की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में खाई में जा गिरी टाटा सूमो, 10 लोग घायल

पुलिस टीम में एसओ रमेश बोरा, एसओजी प्रभारी राजवीर नेगी, उपनिरीक्षक प्रीति सिंह, लामाचौड़ चौकी प्रभारी कमित जोशी, कां0 अनीस अहमद, शंकर सिंह, अमीर चन्द, भानू प्रताप, दिनेश नगरकोटी शामिल रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440