कालाढूंगी के जंगल में पुलिस को मिली तमंचे बनाने की फैक्ट्री, दो अभियुक्त आये पकड़ में, एक फरार

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। कालाढूंगी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस को कालाढूंगी के जंगल में एक तमंचे बनाने वाली फैक्ट्री मिली है। पुलिस ने मौके से दो अभियुक्तों को अवैध रूप से तमंचे बनाते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया है, जबकि एक अभियुक्त फरार हो गया। पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। फरार अभियुक्त की सरगर्मी से तलाश में जुटी है।

आपको बताते चले कि कालाढूंगी थाना पुलिस द्वारा क्षेत्र में कच्ची शराब की भट्यिां पकड़ने के लिये अभियान चलाया हुआ है। सोमवार की रात को एसओ राजवीर सिंह नेगी के नेतृत्व में वन विभाग की टीम के साथ बरहैनी रेंज के जंगल में कच्ची शराब की भट्टियां पकड़ने के लिए अभियान चलाया हुआ था। इस बीच टीम को जंगल में तीन लोग अवैध रूप से तमंचे बनाते दिखे। जो पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस व वन विभाग के कर्मियों की तत्परता से वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाये। पुलिस ने घेराबंदी कर दो अभियुक्तों को दबोच लिया। जबकि तीसरा अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। पुलिस ने मौके से अवैध तमंचे बनाने में प्रयुक्त सामान व औजार बरामद किया हैं। साथ ही बाइक संख्या यूके 06ए डब्ल्यू-3331 बरामदगी हुई है।

यह भी पढ़ें -   शेफ की हत्या में एक गिरफ्तार, डीजे बजाने को लेकर हुआ था विवाद

पूछताछ में पकड़े गये अभियुक्तों ने अपने नाम गुरमीत सिंह पुत्र दर्शन सिंह व अमरजीत सिंह पुत्र सतपाल सिंह निवासी खुशालपुर सकनिया, गदरपुर बताया है। जबकि फरार अभियुक्त का नाम राजेंद्र उर्फ राजू पुत्र दर्शन सिंह निवासी सकनिया, गदरपुर बताया गया है। पुलिस के अनुसार पकड़े गये तस्कर लंबे समय से इस कारोबार को अंजाम दे रहे थे। वह यहां तमंचे बना कर आस-पास के क्षेत्रों में महंगे दामों में बेच रहे थे। पुलिस ने पकड़े गये आरोपियों को कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें -   गश्त के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा सटोरिया

सफलता प्राप्त करने वाली टीम में एसओ राजवीर सिंह नेगी के साथ एसआई कमित जोशी, कांस्टेबल लखविन्दर सिंह, मिथुन कुमार, वन क्षेत्राधिकारी बरहैनी रूप नारायण गौतम, दरोगा लक्ष्मण सिंह जीना, आरक्षी दीपक नेगी शामिल रहे। सफलता प्राप्त करने वाली टीम को एसएसपी पंकज भट्ट ने पांच हजार का नगद ईनाम देने की घोषणा की है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.