वरिष्ठ नागरिक जनकल्याण समिति का अधिवेशन तथा चुनाव 3 जुलाई को, तैयारियां जोर-शोर से शुरू

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। वरिष्ठ नागरिक जनकल्याण समिति का अधिवेशन तथा चुनाव 3 जुलाई को यहां गोविन्द बल्लभ पंत पुस्कालय में समिति के सभागार में आयोजित होगा। उक्त निर्णय समिति की आयोजित मासिक बैठक में सर्वसम्मति से लिया गया। अधिवेशन में मुख्य अतिथि निवर्तमान मेयर डॉ0 जोगेन्द्र पाल सिंह रौतेला एवं विशिष्ट अतिथि समिति के वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य रे0 एचपी जोसेफ होंगे।

ज्ञात हो कि समिति का द्विवार्षिक कार्यकाल अप्रैल माह में पूर्ण हो गया था, किन्तु लोकसभा चुनाव की आंचार संहिता होने के कारण उक्त चुनाव की प्रक्रिया नहीं हो सकी। अब समिति का अधिवेशन व चुनाव 3 जुलाई को समिति के सभागार गोविन्द बल्लभ पंत पुस्कालय में आयोजित होगा।
बैठक में समिति के पदाधिकारियों ने बताया कि चुनाव की अधिसूचना 27 जून, नामांकन 29 एवं 30 जून 2024 को होने के बाद 1 जुलाई को नामांकन पत्रों की जांच तथा 2 जुलाई को नाम वापिसी के बाद आवश्कीय होने पर 3 जुलाई को निर्वाचन होगा। इस निर्वाचन हेतु समिति से अलग निर्वाचन अधिकारी पीसी जोशी को नामित किया गया। सम्मेलन की व्यवस्थाओं को सुचारू रूप से पूर्ण करने के लिए विभिन्न समितियों का भी गठन किया गया है।

यह भी पढ़ें -   युवा वैश्य महासभा हल्द्वानी के अतुल जायसवाल अध्यक्ष तथा कपिल अग्रहरि बने महामंत्री

बैठक में अध्यक्ष भुवन भास्कर पाण्डे ने सभी सदस्यों को अधिक से अधिक संख्या में द्विवार्षिक बैठक में अनिवार्य रूप से भाग लेने की अपील की। बैठक का संचालन समिति के वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य डीके पाण्डे द्वारा किया गया।

यह भी पढ़ें -   खेलो इंडिया विमेंस वूशु लीग नॉर्थ जोन में हल्द्वानी की नीति पांडे ने जीता रजत पदक

बैठक में मुख्य रूप से उपाध्यक्ष डीके बल्यूटिया, श्रीमती भगवती बिष्ट, पीएस जंतवाल, आनन्द सिंह भाकुनी, कार्यकारिणी सदस्य एचपी जोसेफ, एसके खण्डेलवाल, एमएस जंतवाल, विपिन चन्द्र बिष्ट, विष्णु सिंह रावत, एनबी गुणवन्त, बीडी जोशी, एके जोशी, एचएस पंत, एनसी पंत, इन्दर सिंह निगल्टिया, एसके श्रीवास्तव, सुरेश चन्द्र काण्डपाल, कन्हैया लाल स्नेही, डीके पाण्डे आदि उपस्थित थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440