समाचार सच द्वारा आयोजित ऑनलाइन राधा-कृष्ण सजाओ एवं नृत्य प्रतियोगिता के विजेताओं को किया पुरस्कार वितरण

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। समाचार सच न्यूज पोर्टल एवं न्यूज चैनल के द्वारा आयोजित ऑनलाइन राधा-कृष्ण सजाओ एवं नृत्य प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरण कार्यक्रम शनिवार को नैनीताल रोड स्थित सरस मार्केट में आयोजित किया गया। इस मौके पर कार्यक्रम के मुख्यअतिथि प्रान्तीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल के जिलाध्यक्ष विपिन गुप्ता तथा विशिष्ट अतिथि खालसा नेशनल बालिका इंटर कालेज की पूर्व प्रवक्ता पार्वती किरौला के द्वारा प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार व प्रमाण पत्र वितरित किये गये।

मुख्यअतिथि विपिन गुप्ता ने समाचार सच द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता को सराहनीय बताते हुए कहा कि ऐसी प्रतियोगिताओं से बच्चों में छिपी प्रतिभा को निखरने का अवसर मिलता है। उनका कहना था कि प्रतियोगिताओं के आयोजन से बच्चों का बौद्धिक विकास होता है। इस तरह के आयोजन से बच्चों में प्रतिस्पर्धा की भावना जागृत होती है और वे विभिन्न प्रतियोगिता परीक्षाओं में अव्वल स्थान पाने में समर्थ होते हैं। इन्हीं में से कुछ भविष्य के आईएस आइपीएस जैसे पदों को सुशोभित करते हैं जिससे क्षेत्र का नाम भी गौरवान्वित होता है।

यह भी पढ़ें -   बीजेपी चुनाव प्रभारी जोशी खुर्शीद मामले में बोले-कहा कांग्रेस करे सलमान खुर्शीद पर कार्रवाई

अति विशिष्ट अतिथि पार्वती किरौला ने कहा कि इच्छा शक्ति गतिविधि का नाम ही खेल है। इससे ही जीवन का विकास होता है, इसलिए प्रत्येक बच्चों को पढ़ाई के साथ खेलकूद, नृत्य आदि गतिविधियों में हिस्सा लेना चाहिए। प्रतियोगिता में कोई हार-जीत नहीं होती, बल्कि यह प्रसन्नता के लिए होती है।

दंत चिकित्सक रितिका बिष्ट ने कहा कि समाचार सच द्वारा आयोजित प्रतियोगिता काफी काबिले तारिफ है। इस प्रकार के आयोजन करने से बच्चों में आत्मविश्वास पैदा होता है। हर बच्चे के अंदर किसी न किसी विषय पर प्रतिभा छिपी हुई होती है इसे मंच पर जरूर प्रस्तुत करें।

यह भी पढ़ें -   आईसलैन्ड दूतावास के प्रतिनिधि मण्डल ने की ऊर्जा मंत्री हरक से मुलाकात, हुई इन प्रोजेक्टो पर वार्ता

इस दौरान आयोजक ने कार्यक्रम को सफल आयोजन के लिए विशेष रूप से हर्ष टेंट एंड कैटरर्स, डी०पी०एम०आई इंस्टीट्यूट ऑफ पैरामीडिएक्ल एंड मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट तथा राव मार्शल आर्ट्स एकेडमी का आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम को समाचार सच के सम्पादक अजय चौहान, सह सम्पादक नीरू भल्ला, सहयोगी सम्पादक सुशील शर्मा, उत्तराखण्ड प्रभारी फरहत रउफ, इवेंट मैनेजर रोहित यादव, सहयोगी दीप्ति खर्कवाल, रोहित जोशी, प्रीति बिष्ट, गिरीश पलड़िया व पंकज जोशी सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन प्रान्तीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल के जिलामहामंत्री हर्षवर्द्धन पाण्डे ने किया।

यह भी पढ़ें -   छात्रों पर लाठीचार्ज कर उनकी आवाज़ दबाना अलोकतांत्रिक : सुमित हृदयेश

विजेता प्रतिभागियों को किया पुरस्कृत
1- राधा-कृष्ण सजाओ प्रतियोगिता (0 से -3वर्ष)

प्रथम – KRISHIV JOSHI (Likes 1055) BAGESHWAR
द्वितीय- GARV NEGI (Likes 103) Rudrapur
तृतीय-SHIVANYA BISHT (Likes 28) Dehradun

2- राधा-कृष्ण सजाओ प्रतियोगिता (3+ से -6 वर्ष)

प्रथम – MAULIK SINGH RAUTELA (Likes 1000) HALDWANI
द्वितीय- REYANSH SINGH (Likes 419) HALDWANI
तृतीय- PRTYUSHA JOSHI (Likes 378) HALDWANI

3- राधा-कृष्ण नृत्य प्रतियोगिता (6+ से -10 वर्ष)

प्रथम -SAD BHAWANA (Likes 440) HALDWANI
द्वितीय-SAGUN KHATI (Likes 438) HALDWANI
तृतीय- KAVIKA YADAV (Likes 250) HARYANA

3- राधा-कृष्ण नृत्य प्रतियोगिता (10+ से -15)

प्रथम – KANISHKA SATI (Likes 268) HALDWANI
द्वितीय- MANAS CHANDOLA (Likes 131) HALDWANI
तृतीय- BIPASHA PAURIYAL (Likes 108) HALDWANI

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *