sex racket

रामनगर: सेक्स रैकेट के धंधे का हुआ खुलासा, आपत्तिजनक सामान के साथ 4 महिला सहित 8 लोग गिरफ्तार

खबर शेयर करें

समाचार सच, रामनगर (कुलदीप अग्रवाल)। कोरोना संक्रमण के कारण कोविड कर्फ्यू लागू है। लेकिन इस कोविड कर्फ्यू में भी देह व्यापार का धंधा फल-फूल रहा है। इस बीच कोतवाली पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने बुधवार को रामनगर के चोरपानी गांव में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस टीम द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार को छापेमारी की गयी। इस दौरान, पुलिस ने यहां से चार महिला सहित 4 पुरुष को हिरासत में लिया। हालांकि, एक युवक वहां से फरार होने में सफल हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस को यहां से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।
पुलिस क्षेत्राधिकारी बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि उन्हें चोरपानी इलाके स्थित एक घर में सेक्स रैकेट की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर जाकर छापेमारी की तो वहां से चार महिलाएं और चार पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस के अनुसार सेक्स रैकेट रोहित नाम का एक व्यक्ति चला रहा है। जो पुलिस चकमा देकर मौके से फरार हो गया।
पुलिस क्षेत्राधिकारी भाकुनी के मुताबिक पुलिस को पिछले लंबे समय से सेक्स रैकेट की सूचना आ रही थी। पुलिस भी लगातार इलाके में नजर बनाए हुए थी। बुधवार को पुलिस को जैसे ही इस घर में महिलाओं व पुरुषों के होने की सूचना मिली तो सादे कपड़ों में एक पुलिसकर्मी ग्राहक बनकर वहां पहुंचा। इसी बीच पीछे से पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गयी। इस दौरान पुलिस ने कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से एक महिला सेक्स रैकट की संचालक है।
पकड़े गए आरोपियों के नाम हर्षित, शंकर, मुनीस और बादशाह इरशाद हैं। आठों आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इस सेक्स रैकेट को शंकर और रोहित के साथ ही एक महिला संचालित कर रही थी। सभी आरोपियों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.