ईनामी वाहन चोर को पुलिस व एसओजी की टीम ने फिरोजाबाद से किया गिरफ्तार

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। यूपी के ईनामी वाहन चोर को पुलिस ने कैंटर चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। उस पर ईनाम भी घोषित था। पकड़े गये वाहन चोर के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया।

बनभूलपुरा थाना पुलिस के अनुसार बीती 2 फरवरी 2019 को मौ. आजम पुत्र मौ. अच्छन निवासी काबुल का गेट इन्द्रानगर के द्वारा पुलिस को सौंपी तहरीर में बताया था कि शनिबाजार गेट के पास खड़े कैंटर संख्या यूपी21एन-4254 पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया था। इस मामले में मौ. आजम ने 3 फरवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर सरगर्मी से चोरों की तलाश शुरू कर दी थी। इस बीच पुलिस के हत्थे शाहिद कुरैशी पुत्र इकबाल कुरैशी निवासी मौहल्ला झमैय्या टोला, थाना रसूलपुर, जिला फिरोजाबाद को 7 फरवरी 2019 को चोरी के कैंटर के साथ गिरफ्तार किया था। जबकि उसका साथी आशिक अली उर्फ अटुवा उर्फ इमरान पुत्र जसरत अली उर्फ जस्सू निवासी ग्राम नगला खैरी, चौकी अरांव, जिला फिरोजाबाद फरार चल रहा था। उस पर पुलिस ने पांच हजार रूपये का ईनाम भी घोषित किया गया था।

यह भी पढ़ें -   चित्रकला प्रतियोगिता में बीपीएल शिक्षा प्रयास समिति के बच्चों ने बनाई मनमोहक आकृतियां

इधर आज पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम ने आरोपी को फिरोजाबाद रेलवेस्टेशन लाईनपार से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया है। सफलता प्राप्त करने वाली टीम में बनभूलपुरा एसओ प्रमोद पाठक, एसआई बलवन्त सिंह, मनोज पाण्डे, कांस्टेबल छोटे लाल, मुकुल बिष्ट, जितेन्द्र कुमार शामिल रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *