सारथी फाउंडेशन समिति ने राजकीय प्राथमिक विद्यालय बमोरी मल्ली में बांटी बच्चों को शिक्षण सामग्री

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। सारथी फाउंडेशन समिति द्वारा महानगर के राजकीय प्राथमिक विद्यालयों में बच्चों को शिक्षण सामग्री वितरण अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में राजकीय प्राथमिक विद्यालय बमोरी में कक्षा 1 से 5 तक के बच्चों को शिक्षण सामग्री वितरित की गई।

विधालय की प्रधानाचार्या श्रीमती चम्पा पुरोहित एवं श्रीमती दीपा जोशी की उपस्थिति में कक्षा 1 से लेकर कक्षा 5 तक के बच्चों में वितरित की गयी।
वितरण कार्यक्रम में का शुभारम्भ संस्था के संस्थापक के संयोजक नवीन पंत व सदस्यों ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलन कर किया। तद्पश्चात स्कूली बच्चों द्वारा स्वागत गीत, कविताओं एवं श्लोक का पाठ किया गया।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी से गायब हुई दो किशोरियां, हिंदूवादी संगठनों ने किया बनभूलपुरा थाने में हंगामा

संस्थापक संयोजक नवीन पंत ने कहा कि सारथी गरीब बच्चों की पढ़ाई के लिए हमेशा आगे रहा है और हम इस मुहीम को लगातार जारी रखेंगे। और हम यह भी सुनिश्चित करेंगे आगे कोई भी बच्चा शिक्षा के अभाव मै नहीं रहना चाहिए।
संस्थापक सदस्य ज्ञानेंद्र जोशी ने कहा कि सारथी लगातार शिक्षा की मुहीम में अपना योगदान दे रहा है और इस दिशा में अभी कई महत्वपूर्ण कार्य करने है।
विद्यालय की प्रधानाचार्या चम्पा पुरोहित तथा दीपा जोशी द्वारा संस्था का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सारथी फाउंडेशन समिति द्वारा किया जा रहे कार्य सराहनीय हैं।

यह भी पढ़ें -   २२ जून २०२४ शनिवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका…

कार्यक्रम में मंजू सनवाल, पूजा पंत, हेमा जोशी, केतन जायसवाल, बबिता टकवाल, भावना पाण्डे, रंजना जोशी, सोना तिवारी, मोनिका सिंघल, संदीप, कुलदीप आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440