गफूर बस्ती में नशे के खिलाफ हुई गोष्ठी, कहा नशे के कारोबारियों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। पूर्व दर्जा राज्य मंत्री अब्दुल मतीन सिद्दीकी ने कहा कि नशे के कारोबारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। श्री सिद्दीकी यहां चौरगलिया गफूर बस्ती में नशे के खिलाफ आयोजित गोष्ठी में बोल रहे थे।

गोष्ठी को सम्बोधित करते हुए मतीन सिद्दीकी ने कहा कि नशाखोरी समाज के लिये एक ऐसा कोई हैए यदि एक व्यक्ति नशा करता है तो वह अपने को तो नुकसान पहुंचाता ही हैए साथ ही अपने व परिचितों को भी प्रभावित करता है। सिद्दीकी ने कहा कि नशा एक काल की तरह है। उन्होंने युवाओं से नशे से दूर रहकर समाज में जागरूकता फैलाने की अपील की। सिद्दीकी ने सोशल मीडिया से भी सावधान रहने की अपील करते हुए कहा कि अफवाहों से माहौल खराब करने की कोशिश की जा सकती है। इमाम खवाना मस्जिद मौलाना सलीम साहब व मस्जिद जलाल शाह बाबा के इमाम गुलाम जिबराईल साहब ने कहा कि नशा इस्लाम में तो कतन हराम है लेकिन कोई भी धर्म नशे की पैरवी नहीं करता। उन्होंने कहा कि नशा करने वाले जितने कसूरवार है उससे कहीं ज्यादा नशे के कारोबारी हैं। ऐसे कारोबारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। गोष्ठी के दौरान एसजी बनभूलपुरा प्रमोद पाठक ने भरोसा दिलाया कि पुलिस नशे के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें -   रामगढ़ में पूर्व मंत्री के आवास पर आगजनी से कांग्रेसियों में आक्रोश, जलाया अराजकता का पुतला

इस मौके पर पार्षद लईक कुरैशीए जावेद सिद्दीकी, इस्लाम मिकरानी, विक्की खान, उमेर सिद्दीकी, सैय्यद इशरव अली अबू तस्लीम अलीम अंसारी, जावेद मिकरानी आदि मौजूद थे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *