उत्तराखण्ड में हत्या का सनसनीखेज मामला, दो पत्नी वाले पति ने पहली बीवी को उतारा मौत के घाट

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, रुद्रपुर। उधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर शहर में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां दो पत्नी वाले पति ने पहली पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है। उसने पत्नी के गर्दन पर पाटल से मारकर इस वारदात को अंजाम दिया है। वारदात के बाद हत्यारोपी फरार हो गया था, लेकिन सूचना मिलने के बाद पुलिस ने इस हत्या में फरार हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इधर पुलिस ने शव को कब्जे लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां ट्रांजिट कैंप के संजय नगर वार्ड नंबर 11 का रहने वाला भोला भवन बनाने का कार्य करता है। भोला की दो पत्नी है। 26 वर्षीय निर्मला से पहला विवाह उसने 5 साल पहले किया था जिससे उसका 4 साल का पुत्र भी है, जबकि भोला दूसरी पत्नी का नाम बबीता है। दूसरी शादी के बाद भोला ने पहली पत्नी निर्मला के लिए मलिक कॉलोनी में मकान बनाया जहां पर वह अपने बेटे के साथ रह रही थी। 5 सितम्बर रविवार को बोला अपनी दूसरी बीवी के साथ घर पर था। देर सायं निर्मला संजय नगर स्थित उसके मकान पर आ गई। उसी दौरान भोला व निर्मला के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसी बीच भोला ने तैश में आकर निर्मला की गर्दन पर पाटल से वार कर दिया। वारदात के बाद भोला वहां से फरार हो गया था। शोरगुल सुन कर मौके पर पड़ोसी एकत्र हो गये। उन्होनें देखा तो वह सहम गये। निर्मला का शव खून से लथपथ अवस्था में पड़ा था।

यह भी पढ़ें -   आईपीएल मैच में सट्टा लगाते तीन आये पुलिस की गिरफ्त में

सूचना मिलने पर पहुंची एसपी सिटी ममता बोहरा, एसपी क्राइम मिथिलेश सिंह, सीओ अमित कुमार, कोतवाल विजेंद्र शाह, एसओ ट्रांजिट कैंप विनोद फर्त्याल व पुलिस टीम ने घटना की जानकारी ली और शव को कब्जे लेकर शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। घटना की सूचना से मृतका के मायके वालों कोहराम मचा हुआ हैं। इधर पुलिस तत्काल छानबीन शुरू कर इस मामले में फरार हत्यारोपी भोला को भी गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है और इस घटना के पीछे का कारण तलाश रही है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *