उत्तराखण्ड में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: होटल में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पकड़े गए 24 जोड़े

खबर शेयर करें

समाचार सच, (उधमसिंह नगर) रुद्रपुर। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जनपद से पुलिस द्वारा सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने की खबर सामने आ रही है। जिले में रुद्रपुर के एक होटल में पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने छापेमारी की। इस छापेमारी कार्रवाई में पुलिस ने 24 युवक-युवतियों को पकड़ा है। इस मोबाइल फोन, नकदी और आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। पुलिस ने इन सबके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुरुवार दोपहर को आवास विकास चौकी प्रभारी नीमा बोहरा और एएचटीयू प्रभारी बसंती आर्या को सूचना मिली की रविंद्र नगर स्थित एएसडीआर होटल में गैरकानूनी ढंग से अनैतिक देह व्यापार हो रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए होटल पर छापा मारा टीम ने होटल के कमरों में रुके 24 से अधिक युवक-युवतियों को पकड़ लिया और उनके आइडी कार्ड जब्त कर लिए। लेकिन तीन नाबालिग बरामद हुई है।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: शुरू हो रहा है सावन का पवित्र महीना, घर में करने जा रहे हैं शिवलिंग की स्थापना? सही नियम और पूजा विधि

पुलिस ने होटल के रजिस्टर एवं सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर जब्त कर ली है। तीन नाबालिग लड़कियों के साथ पकड़े गए युवक शहर निवासी इस्लाम, विपिन और उत्तम को पॉक्सो अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया। पुलिस ने अन्य सभी युवक युवतियों की जांच के बाद उन्हें छोड़ दिया है। होटल संचालक मुखर्जी नगर दिल्ली निवासी आरेंद्र और होटल कर्मी अल्मोड़ा निवासी जगदीश के विरुद्ध भी अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें -   क्या बारिश का पानी पिया जा सकता हैं? जानें कैसे कर सकते हैं बरसात के पानी का इस्तेमाल

एसपी सिटी इस मामले में मनोज कत्याल ने बताया कि होटल में युवक और किशोरियों के होने की सूचना पर कार्रवाई की गई है। होटल मैनेजर समेत सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है। सभी पांच आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजा जाएगा।

Sex racket busted in Uttarakhand: Prostitution business was going on in hotel, 24 couples caught

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440