दून में रसोई गैस की बढ़ती कीमतों पर शिवसैनिकों ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। शिवसेना ने आज रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में अर्धनग्न प्रदर्शन किया। इस दौरान शिवसैनिकों ने नारेबाजी करते हुए भाजपा सरकार को जमकर कोसा।

पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत गुरूवार को दोपहर शिवसेना कार्यकर्ता बिंदाल पुल चकराता रोड पर एकत्रित हुए और उन्होंने केंद्र सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी के साथ अर्धनग्न प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शिवसेना के पूर्व अध्यक्ष शामेद्र मल्ल ने कहा कि आज एक बार फिर रसोई गैस की कीमतों में भारी बढ़ोतरी की गई इससे आम आदमी पूरी तरह टूट गया है। परन्तु केंद्र सरकार मौन है और चंद पूंजी पतियों के हाथ का खिलौना बनी हुई है।

यह भी पढ़ें -   सीएम धामी की श्रद्धालुओं से अपील-चारधाम के लिए जारी एसओपी का पूरा करें पालन

शिवसेना के सचिव प्रताप सिंह ने कहा कि आज मध्यमवर्गीय एवं निम्न वर्गीय परिवार केंद्र की गलत नीति के कारण टूट गया हैं। परंतु केंद्र सरकार के कानों पर जूं नहीं रेंग रही है। शिवसेना के महासचिव हर्ष सिंघल ने केंद्र सरकार से जल्दी बढ़ी कीमतें वापस लेने की मांग की।

यह भी पढ़ें -   मुख्यमंत्री धामी से वार्ता के बाद बिजली कर्मचारियों की हड़ताल स्थागित

प्रदर्शन करने वालों मे मुख्य रूप से रोहित बेदी, विकास मल्होत्रा, जशन चन्दोक, धोलास गांव के प्रधान सुरेश चंद्र, फरीद खान वासू परविन्दा,अभम मल्ल, रोहित गर्ग, विकास सिंह,रुपम वोहरा, ऋषभ मागो,मोनू त्रिपाठी, अरविंद ठाकुर, आदि शिवसैनिक शामिल थे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *