सपा प्रत्याशी शुऐब अहमद ने घर-घर दस्तक देकर लोगों को कराया पार्टी की नीतियों से अवगत

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी शोएब अहमद ने गुरूवार को घर-घर दस्तक देकर लोगों को पार्टी की नीतियों से अवगत कराया। उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ किदवई नगर राजपुरा, धोबी घाट, गोला गेट आदि क्षेत्रों के लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

सपा प्रत्याशी ने लगाया कांग्रेस व भाजपा पर मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों को उपेक्षित रखने का आरोप
जन संपर्क के दौरान शुऐब अहमद ने बताया कि हल्द्वानी में विकास हुआ ही नहीं, चारो ओर की सड़के टूटी हुई हैं गंदगी के अंबार लगे हुए हैं जिससे जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी पर यह भी आरोप लगाया कि हल्द्वानी का मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र बनभूलपुरा को उपेक्षित रखा गया है। हमेशा ही इस इलाके से भेदभाव वाली नीति अपनाई गई है यदि वह विधायक बने तो संपूर्ण हल्द्वानी का बिना किसी भेदभाव एवं बिना किसी क्षेत्रवाद के विकास करेंगे चारों और यह प्रयास रहेगा कि लोग समाजवादी पार्टी को हमेशा याद रखें।

यह भी पढ़ें -   चम्पावत उपचुनाव के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की टीम रवाना

जनसंपर्क कर मतदाताओं से की सपा के पक्ष में वोट देने की अपील
वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के जुझारू नौजवान मतलूब गफारी के नेतृत्व में शुऐब गफारी मोहम्मद इकराम सिद्दीकी, सिराज अंसारी, अमजद भाई, सुहेल अंसारी, शाहनवाज सलमानी ने वार्ड नंबर 23 के लाइन नंबर 12, लाइन नंबर 13, लाइन नंबर 14, लाइन नंबर 15, लाइन नंबर 16 और गफ्फारी की मस्जिद के आसपास क्षेत्र में शुऐब अहमद के लिए लोगों से वोटों की अपील की।

जनसभा में सपा प्रत्याशी शुऐब भाजपा व कांग्रेस पर बरसे
बीते बुधवार रात को ताज मैरिज हॉल मलिक के बगीचे में एक जनसभा को संबोधित किया जिसमें शुऐब अहमद ने कांग्रेस एवं भारतीय जनता पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा कि इन दोनों ही पार्टियों ने देश को बर्बाद करके रख दिया है, महंगाई अपने चरम सीमा पर पहुंच चुकी हैं, निर्धनों का जीना मुश्किल हो गया है, महिलाओं के किचन का बजट बिगड़ चुका है, जिससे लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं। प्रदेश सचिव अब्दुल कवी ने हल्द्वानी के विकास को लेकर शोएब अहमद को जिताने के लिए लोगों से अपील की।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल Z00 में मिलेगी इस उम्र तक फ्री एंट्री, दिखानी पड़ेगी आईडी

सभा में मुख्य रूप से प्रदेश सचिव जियाउद्दीन कुरैशी, जिला अध्यक्ष डिंपल पांडे, महानगर अध्यक्ष अख्तर अली, नफीस चौधरी, ज़िला मीडिया प्रभारी शाहिद हुसैन, इरशाद हुसैन, याकूब भाई, शकील मिकरानी, आदिल मिकरानी, जुनेद मिकरानी, मुशीर नवाब, अनम मलिक सहित सैकड़ो लोग उपस्थित रहे। सभा का संचालन ज़िला मीडिया प्रभारी शाहिद हुसैन ने किया।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.