सल्ट विस क्षेत्र में रूके विकास कार्यों को किया जायेगा पूरा : सीएम तीरथ सिंह रावत

खबर शेयर करें

समाचार सच, अल्मोड़ा। सल्ट विधानसभा क्षेत्र में रुके विकास कार्यों को पूरा किया जाएगा। सल्ट में जो भी विकास कार्य हुए है, यह सब स्व0 विधायक सुरेंद्र सिंह जीना की देन है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत गुरूवार को देघाट में सल्ट विधानसभा उपचुनाव के अंतिम चरण में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

सीएम तीरथ ने कहा कि इस चुनाव को जीतने के उपरान्त सल्ट विधानसभा क्षेत्र की देघाट, घटगाढ़ तौड़ी रोड तथा देघाट नागचुला रोड का चौड़ीकरण और डामरीकरण करवाया जायेगा। उनका कहना था कि पौड़ी उनका संसदीय क्षेत्र है और वह देघाट, स्याल्दे व सल्ट से होकर ही अपने क्षेत्र में आते जाते हैं। इसलिए वह सल्ट विस की सभी समस्याओं से अवगत हैं। सीएम तीरथ ने कहा कि पहाड़ के लोगों की समस्या व परेशानी को देखते हुए ग्रामीण क्षेत्रों में जिला विकास प्राधिकरण को खत्म कर दिया गया है। गैरसैंण कमिश्नरी भी निरस्त कर दी गई है। उन्होंने कहा कि स्व. जीना के सपनों को साकार कर रुके कार्य पूरे कराए जाएंगे। उन्होंने 17 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी महेश जीना के पक्ष मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि क्षेत्र की हर समस्या का समाधान किया जायेगा। दूर की जाएगी।
केंद्रीय मंत्री डा. रमेश पोखरियाल निशंक ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि स्व. सुरेंद्र सिंह जीना सुख-दुख में जनता के साथ खड़े रहे। वह अपने कार्यों के बूते हमेशा जिंदा रहेंगे और सबके दिलों में रहेंगे। जीना परिवार आपके साथ हमेशा खड़ा रहेगा। उनके भाई महेश जीना को अधूरे कार्य पूरे करने के लिए मैदान में उतारा गया है। निशंक ने कहा कि सल्ट क्षेत्र की सारी समस्याओं का शीघ्र समाधान किया जाएगा।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि राज्य में हो रहे विकास कार्यों से क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी महेश जीना की ही जीत निश्चित होगी।
जनसभा में मुख्य रूप से कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्या, राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डा. धन सिंह रावत व रेखा आर्या, सांसद अजय टम्टा व नैनीताल से अजय भट्ट, विधायक खटीमा पुष्कर धामी, महेश नेगी द्वाराहाट, बलवंत भैर्याल बागेश्वर, पूरन फर्त्याल, लोहाघाट, राज्यसभा सदस्य दुष्यंत गौतम, चंदनराम दास, प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट व कुलदीप कुमार, कुंदन लटवाल, प्रतीक जीना, गजराज बिष्ट सहित कई भाजपाई मौजूद थे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.