आठ साल के मासूम के लिए स्वीमिंग पूल बना मौत का पूल

खबर शेयर करें

समाचार सच, हरिद्वार। हरिद्वार के ज्वालापुर में जूर्स कंट्री में आठ साल के किशोर की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई।
खबर विस्तार से –
हरिद्वार के ज्वालापुर जूर्स कंट्री निवासी डाक्टर अभिषेक का सात साल का बेटा रुद्राक्ष कालोनी में ही रोजाना जिमनास्टिक सीखने जाता था। जहॉ एक टीचर कालोनी के बच्चों को जिमनास्टिक सिखाने आती थी। गुरुवार शाम रुद्राक्ष घर से जिमनास्टिक सीखने निकला था। कुछ देर बाद वह बेहोशी की हालत में स्वीमिंग पूल में मिला। आनन-फानन उसे भूमानंद अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने रुद्राक्ष को मृत घोषित कर दिया। मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।
सूचना पर कोतवाली ज्वालापुर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। घरवालों का कहना था कि उन्होंने बेटे को जिमनास्टिक सीखने के लिए भेजा था। उन्होंने टीचर पर भी नाराजगी जताई। साथ ही हैरानी जताई कि उन्होंने स्वीमिंग पूल में बेटे की एंट्री नहीं कराई थी, फिर भी वह अंदर कैसे चला गया। वहीं, टीचर का कहना है कि उन्हें पता नहीं चला कि रुद्राक्ष कब स्वीमिंग पूल में नहाने चला गया।
ज्वालापुर कोतवाल महेश जोशी ने बताया कि किशोर का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बच्चा स्वीमिंग पूल तक कैसे पहुंचा, वहां पर सुरक्षा इंतजाम क्यों नहीं थे, इस बारे में हर एंगल से जांच की जा रही है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.