किशोर ने दूसरे किशोर की चाकू से गला रेतकर की हत्या, नेपाल भागने को लगाई नदी में छलांग, पुलिस कर रही खोज

खबर शेयर करें

समाचार सच, पिथौरागढ़। पिथौरागढ़ जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां धारचूला में एक किशोर ने दूसरे किशोर की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी किशोर नेपाल भागने की फिराक में काली नदी में छलांग लगा दी, फिलहाल किशोर लापता है। पुलिस उसकी खोज में जुटी है।

जानकारी के अनुसार धारचूला के छलमा छिलासों निवासी 17 वर्षीय अनुज सिस्ताल पुत्र कुंदन सिस्ताल देहरादून में काम करता था। वह तीन दिन पूर्व ही धारचूला गर्ब्याल खेड़ा स्थित अपनी बुआ के घर में रहने को आया था। बताया जा रहा है कि शनिवार को आरोपी किशोर घर में आया और सब्जी काटने वाले चाकू से अनुज सिस्ताल के गले पर वार कर दिया। चीख पुकार सुनकर दुकान में गई बुआ भाग कर घर आई तो देखा अनुज लहुलुहान अवस्था में जमीन पर पड़ा था। परिजन आनन-फानन में अनुज सिस्ताल को हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात के बाद हत्यारोपी भी फरार हो गया।

यह भी पढ़ें -   १८ जुलाई २०२४ बृहस्पतिवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका…

बताया जा रहा है कि आरोपी ने नेपाल भागने की फिराक में था, जिसके लिए वो काली नदी किनारे लगभग एक किमी दूर खोतिला पहुंच गया। यहां से उसने नेपाल भागने की फिराक में काली नदी में छलांग लगाई, लेकिन इसके बाद वह नजर नहीं आया।

यह भी पढ़ें -   काठगोदाम गौला नदी में बहे किशोर का तीन दिन बाद हुआ शव बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

हत्यारोपी किशोर की पुलिस तलाश कर रही है। उत्तराखंड पुलिस ने नेपाल की पुलिस को भी हत्यारोपी के बारे में जानकारी दी है। धारचूला कोतवाली प्रभारी कुंवर सिंह रावत के नेतृत्व में पुलिस ने काली नदी किनारे सर्च अभियान चलाया है, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका है। हत्या के बाद से किशोर के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मृतक के पिता की तहरीर पर धारचूला कोतवाली पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी ने अनुज को क्यों मारा पुलिस इसकी जांच कर रही है। किशोर के पकड़े जाने के बाद ही हत्या के कारणों सही जानकारी मिल पायेगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440