राजकीय मेडिकल कालेज में कुत्तों का आतंक, कर्मचारियों ने लगायी प्राचार्य से गुहार

खबर शेयर करें


समाचार सच, हल्द्वानी। राजकीय मेडिकल कॉलेज में कुत्तों का आतंक थमने का नाम नही ले रहा है। कुत्तों के आतंक से परिसर वासियों का जीना दुश्वार हो गया हैं। आज गुरूवार को मेडिकल कालेज परिसर मंे रहने वाले कर्मचारियों ने प्रचार्य से कुत्तों के आंतक से निजात दिलाने की गुहार लगाई।
मुलाकात के दौरान मेडिकल कालेज में रहने वाले संकाय सदस्यों कर्मचारियों ने कहा कि परिसर में 250-300 कुत्ते मौजूद है, जो परिसर में जगह-जगह घूमकर छात्रों, बच्चों व कई लोगों को काट चुके है व बिल्डिंगों में गंदगी कर रहे हैं। वही कर्मचारियों ने परिसर के ही कुछ लोगों पर कुत्तों को रोटी व अन्य खाद्य सामग्री देने का आरोप लगाते हुए कहा कि कुत्ते छात्र-छात्राओं व आने वाले लोगों की बाईक व स्कूटी का पीछा कर काटने का प्रयास करते है, जिससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है तथा छोटे छोटे बच्चे कुत्तों से अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर भागते है जिससे बच्चों की अप्रिय दुर्घटना होने का खतरा रहता हैं।
प्राचार्य डा0 अरूण जोशी ने कर्मचारियों को आश्वासन दिया कि शीघ्र ही नगर निगम से वार्ता कर उक्त प्रकरण में उचित कार्यवाही की जायेगी और कैंपस से कुत्तों से जल्दी ही निजात मिलेगी।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.