महानगर में वाहन चोरों का आंतक, अब सरस मार्केट स्थित एसबीआई बैंक के बाहर से खड़ी बाइक पर किया हाथ साफ

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। महानगर में इन दिनों चोरों का आंतक बना हुआ है। आये दिन यहां वाहन चोरी की वारदातों की सूचना मिल रही हैं। वाहन चोरों ने अब यहां के नैनीताल मार्ग के भीड़-भाड़ वाले इलाके में सरस मार्केट स्थित एसबीआई बैंक के बाहर खड़ी बाइक पर हाथ साफ कर दिया है। काफी खोजबीन के बाद पीड़ित वाहन स्वामी ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करवायी है।

आपकों बता दें कि बीते 6 सितम्बर को भी काठगोदाम थाना क्षेत्र के शीशमहल से भी वाहन चोरों ने घर के बाहर खड़ी कार पर अपना हाथ साफ कर दिया था। लोगों का कहना है कि पुलिस कार्य प्रणाली के चलते चोरों के हौंसले बुलंद है आये दिन इन घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। अगस्त महिने में भी महानगर में कई वाहनों चोरी की घटनायें सामने आयी थी। पुलिस ने कुछ घटनाओं का तो खुलासा किया। लेकिन अभी कुछ वाहनों चोरी की घटनाओं का खुलासा ना होने से क्षेत्र की जनता में रोष व्याप्त है।

यह भी पढ़ें -   मुख्यमंत्री ने किया नरेंद्रनगर में 45वां सिद्धपीठ श्री कुंजापुरी पर्यटन एवं विकास मेले का उद्घाटन

बुधवार को वाहन चोर सरस मार्केट स्थित एसबीआई र्बैंक के बाहर खड़ी बाइक पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर सौंप कर बाइक बरामदगी की गुहार लगाई है। जवाहर नगर निवासी नाजिम पुत्र सद्दीक ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा है कि वह 8 सितंबर को अपनी अपाची आरटीआर बाइक संख्या यूके04क्यू-4594 से सरस मार्केट स्थित एसबीआई शाखा में गया था। उसने बाइक र्बैंक के बाहर खड़ी कर दी। जब वह बाहर आया तो उसकी बाइक गायब थी। उसने बाइक की तलाश भी की लेकिन कहीं पता नहीं चला। नाजिम ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *