एनयूजे (इण्डिया) का प्रतिनिधि मण्डल कुमांऊ आयुक्त से मिला, अधिवेशन की व्यवस्थाओं पर चर्चा

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट (इण्डिया) के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश जोशी के नेतृत्व में संगठन का एक प्रतिनिधि मण्डल कुमांऊ आयुक्त दीपक रावत से मिला। इस दौरान प्रतिनिधि मण्डल ने आगामी 15 मई को लालकुआं में होने प्रान्तीय अधिवेशन की जानकारी देते हुए कार्यक्रम की व्यवस्थाओं की चर्चा की। साथ ही प्रतिनिधिमण्डल ने कुमांऊ आयुक्त को इस सम्मेलन में आने का आमंत्रण दिया।

प्रतिनिधिमण्डल ने सौंपे पत्र में बताया कि उक्त अधिवेशन में राष्ट्रीय एवं प्रान्तीय पदाधिकारियों सहित लगभग 300 सदस्यों के पहुंचने की संभावना हैं। इसके साथ ही अन्य देश के अन्य प्रान्तों से भी लगभग 50 से 60 वरिष्ठ पत्रकार शामिल होंगे। उक्त सम्मेलन में उत्तराखण्ड राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सहित कई कैबिनेट मंत्री व विधायकों के शामिल होने की संभावना हैं।

यह भी पढ़ें -   रिटायरमेंट की रात को हुआ वरिष्ठ आईएफएस विनीत पांगती का निधन

प्रदेश अध्यक्ष कैलाश जोशी एवं प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजय तलवाड़ ने संयुक्त रूप से कुमांऊ आयुक्त दीपक रावत को जानकारी देते हुए अन्य प्रदेशों से आने वाले लगभग 60 पत्रकारों के आवसीय समस्याओं के निदान के लिये अवगत कराया। इस दौरान कुमांऊ आयुक्त दीपक रावत ने प्रतिनिधिमण्डल को उक्त अधिवेशन की सफलता की अग्रिम बधाई देते हुए सहयोग का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें -   ड्राई फ्रूट को कैसे गर्मियों में खाया जाता है, आइए जानने के लिए क्लिक करें

प्रतिनिधिमण्डल में प्रदेश सचिव मनोज लोहनी, कुमांऊ मण्डल अध्यक्ष दिनेश जोशी, जिला उपाध्यक्ष अजय चौहान, हल्द्वानी महानगर सचिव सुशील शर्मा व कोषाध्यक्ष नीरू भल्ला शामिल रहे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.