जंगल में पशुओं के लिए चारा लेने गये ग्रामीण को हाथी ने मौत के घाट उतारा

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून/पौड़ी गढ़वाल (एजेन्सी)। उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में लैंसडौन वन प्रभाग के कोटड़ी रेंज में एक ग्रामीण को हाथी ने मौत के घाट उतार दिया है। ग्रामीण अपने पालतु पशुओं के लिये चारा लेने जंगल गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया। इधर सूचना मिलने पर मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम गाड़ीघाट निवासी 70 वर्षीय चंडी प्रसाद डबराल पशुओं के लिये बीते दिवस चारा पत्ती लेने कोटड़ी रेंज के जंगल में गए थे। देर सायं तक चंडी घर नहीं पहुंचे तो परिजन ने उनकी खोजबीन की। लेकिन कुछ नहीं पता चल सका। रविवार की सुबह लगभग 10 बजे वन विभाग की टीम ने जंगल में पुनः सर्च आपरेशन चलाया। इस अभियान में टीम को फायर लाइन के पास चंडी का शव को बरामद किया।

यह भी पढ़ें -   अनियंत्रित होकर कार खाई में गिरी, एसएसबी के दो जवानों की मौत

कोटड़ी रेंज के रेंजर धर्मानंद ध्यानी ने बताया कि घटना स्थल पर हाथी के मौजूद होने के कुछ निशान मिले हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि चंडी की मौत हाथी के हमले में ही हुई है। वहीं घटना की सूचना पर वन विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की सही जानकारी मिल पायेगी।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.