ढोल बजाकर पीडब्ल्यूडी विभाग को जनता ने किया जगाने का प्रयास

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। भीमताल विधानसभा क्षेत्र की जनता ने बदहाल हो चुकी सड़कों के लिए पीडब्ल्यूडी चीफ़ वीके यादव का घेराव किया। क्षेत्रवासियों ने ढ़ोल बजाकर कुंभकर्ण की नींद सोये शासन प्रशासन के अधिकारियों तथा क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों को जगाया। उन्होंने एक प्रकार से आईना दिखाया। क्षेत्रीय जनता ने कहा यदि शीघ्र ही भीमताल विधानसभा की सड़कों में डामरीकरण नहीं हुआ तो समस्त क्षेत्र की जनता सड़कों पर उतरकर आंदोलन के लिए विवश होगी ।

यह भी पढ़ें -   राज्य की दुर्दशा का मुख्य कारण भाजपा-कांग्रेस: त्रिवेंद्र सिंह पंवार

पूर्व विधायक दान सिंह भंड़ारी ने बताया कि भीमताल विधानसभा की मुख्य रूप से चाफ़ी, धारी, धानाचूली की सड़क बहुत दयनीय स्थिति हो चुकी है। खराब सड़क की वजह से आये दिन दुर्घटनाओं का डर बना हुआ है। भंड़ारी ने बताया कि कुछ सड़कों का पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के समय में शासनादेश तक हो चुके थे, उसके बाद भी कोई सुध लेने वाला नही है ।

यह भी पढ़ें -   राज्य स्थापना दिवस पर मुख्यमंत्री धामी ने उत्तराखण्ड वासियों के लिये खोला खजाना, सीएम द्वारा की गयी कई घोषणाएं, जानिए घोषणाओं के बारे में…..

पीडब्ल्यूडी चीफ़ वीके यादव ने तुंरत ही इस मामले को संज्ञान में लेते हुए कहा कि इस महीने समस्त सड़कों पर झाड़ी कटान व डामरीकरण कार्य आरंभ कर देंगे, इसके उपरांत क्षेत्रीय जनता ने अपना उग्र आंदोलन शांत किया। इस अवसर पर उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी एवं पूर्व ग्राम प्रधान हरीशताल के.डी. रूवाली,पूर्व मंडी परिषद उपाध्यक्ष दीवान सिंह मटियाली, ओखलकांडा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मदन सिंह नौलिया, कुँवर मटियाली,विजय बोरा,राकेश ब्रजवासी, खड़क सिंह बर्गली, सुंदर बर्गली, मदन गौनिया, राम सिंह चिलवाल, गोपाल आर्या, गोपाल सिंह संम्भल, नारायण दत्त ब्रजवासी, आदि मौजूद थे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *