हल्द्वानी के बनभूलपुरा में हुई चोरी का खुलासा, माल समेत शातिर बाल अपराधी गिरफ्तार

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में छह दिन पूर्व हुई चोरी का खुलासा आज पुलिस ने करते हुए एक शातिर बाल अपचारी को हिरासत में लिया गया है। उसके पास से लाखों के जेवरात समेत अन्य सामान बरामद किया गया है। पुलिस ने कार्रवाई कर उसे ज्यूडिशियल कोर्ट में पेश किया गया।

आपकों बता दें कि बीती 28 अप्रैल की रात चोरों ने बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में दो घरों में धावा बोल दिया था। मामले में पहली शिकायत मलिक का बगीचा निवासी दिलशाद पुत्र शमशाद ने दर्ज कराई। शिकायत में उनके द्वारा कहा था कि 28 अप्रैल की रात चोर घर से 12 हजार रुपये की नकदी, सोने की अंगूठी, गलें की पेंडिल, नथ, कान के झुमके, चांदी के बिछुए आदि ले उड़े। वहीं चोरों ने दूसरी वारदात को चोरगलिया रोड में अंजाम दिया। यहां चोरों ने अरशद खान पुत्र युसूफ खान के घर में रखे तीन मोबाइल फोन ले उड़े। चोरों ने इस वारदात को भी इतनी सफाई से अंजाम दिया था कि घर के अंदर सो रहे लोगों को भनक तक नहीं लगी।

यह भी पढ़ें -   आषाढ़ माह में इन चीजों का दान खोलेगा धन आगमन के रास्ते, पितृ प्रसन्न होंगे दूर होगी हर बाधा

इन मामलों में शिकायत दर्ज होने के पश्चात अपर पुलिस अधीक्षक हरबंश सिंह ने बनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी के नेतृत्व में तत्काल टीम गठित की गयी। टीम ने चोरों की तलाश शुरू कर दी। इस बीच पुलिस के हाथ सफलता लग गई। मामले में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर विधि विवादित किशोर को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से चोरी गया माल बरामद कर लिया गया है। उसे कार्रवाई के बाद ज्यूडिशियल कोर्ट में पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें -   23 जून 2024 सोमवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका…

Theft revealed in Banbhulpura of Haldwani, vicious child criminal arrested along with goods

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440