हल्द्वानी में पानी के लिए हा-हाकार, महिलाओं ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। महानगर में पानी के लिए हा-हाकार मचा हुआ है। बनभूलपुरा क्षेत्र में कई दिनों से पेयजल की समस्या से जूझ रही महिलाएं गुरूवार को सड़क पर उतर आई। उन्होंने सड़क जाम कर लगा दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिलाओं को समझा बुझाकर सड़क से जाम हटवाया।

बनभूलपुरा क्षेत्र की महिलाएं गुरूवार को शकीला और नाजरा बेगम के नेतृत्व में शनि बाजार-नवीन मंडी बाईपास में उतर आई। उन्होंने पानी की समस्या पर जमकर आक्रोश जताया और बुग्गी लगाकर बंद कर दिया। उनका कहना है कि लगभग एक माह से बड़ी रोड इंदिरानगर क्षेत्र में पानी नही आ रहा है, जिसमें उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, उन्होंने कहा यदि उनकी पानी की समस्या का समाधान नही हुआ, तो वह जल संस्थान पर भी जाकर धरना प्रदर्शन करेंगे।

यह भी पढ़ें -   स्व. डॉ इंदिरा की तृतीय पुण्यतिथि पर अर्पित की भावपूर्ण श्रद्धांजलि, उनके कामों को किया याद

उनका कहा कि उनके सब्र का बांध टूटता जा रहा है और अब बेतहाशा पड़ रही गर्मी में विभाग की ओर से पानी की वैलल्पिक व्यवस्था भी नहीं की जा रही है। पानी को लेकर मोहल्ले में सर फुटव्वल तक की नौबत आ जा रही है और अधिकारी कान में रुई ठूंस कर बैठे हैं। लोगों ने कहा कि विभागीय कर्मचारी लंबे समय से आश्वासन दे रहे हैं, पर हकीकत में अभी तक समस्या से निजात दिलाने के लिए कोई कदम नहीं उठाया जा सका है। इधर पुलिस ने महिलाओं को समझाबुझाकर रोड को सुचारू रूप के चलवाया।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440