हल्द्वानी में वनप्लस शोरूम में चोरों ने लगायी सेंध, 1.54 करोड़ के उड़ाये मोबाइल फोन

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। महानगर के नैनीताल मार्ग स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के सामने स्थित वनप्लस शोरूम में चोरों ने सेंध लगाकर वहां से 1.54 करोड़ के मोबाइल फोन उड़ा लिये। सूचना के बाद पहुंचे एसएसपी पंकज भट्ट, एसपीसिटी हरवंश सिंह, सीओ भूपेन्द्र सिंह धोनी व कोतवाल हरेन्द्र चौधरी अपनी पुलिस टीम के साथ घटनास्थल का जायजा लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नैनीताल रोड में बैंक ऑफ बड़ौदा के सामने वनप्लस नाम से मोबाइल फोन का शोरूम है। इस शोरूम में गुरूवार की देर रात को अज्ञात चोरों ने सेंध लगा दी। घटना की जानकारी शुक्रवार की सुबह जब स्टोर मैनेजर रोशनी बिष्ट शोरूम पहुंची तो ताले टूटे देख कर सहम गयी। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था और शोरूम से सभी मोबाइल फोन गायब थे। इसकी सूचना उसने तत्काल अलीगढ़ निवासी शोरूम स्वामी विष्णु खंडेलवाल को दी। खंडेलवाल ने मामले से पुलिस को अवगत कराया। मोबाइल शोरूम में चोरी की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। और आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। चोर शोरूम से अलग-अलग कंपनियों के 170 मोबाइल ले उड़ा ले गये हैं। इधर शोरूप स्वामी के अनुसार चोरी हुए मोबाइलों की कीमत 1.54 करोड़ बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड के मदरसों में लागू होगा ड्रेस कोड, 7 मदरसे बनेगें मॉर्डन

चोरी की घटना हुई सीसीटीवी कैमरे में कैद
चोरी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में प्रातः 4 बजे 6 लोग शोरूम के बाहर खड़े दिख रहे हैं। इनमें से एक युवक शोरूम के ताले तोड़ रहा है और एक निगरानी कर रहा है। जबकि चार लोग चादर से शोरूम को ढ़कते दिख रहे हैं। इनमें से एक युवक शोरूम में गया और वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम दे रहे चोर मोबाइल फोनों के डिब्बे और चार्जर शोरूम में ही छोड़ गये हैं।

चोर है शातिराना, मुंह में कपड़ा बांध कर दिया चोरी को अंजाम
चोरों ने वारदात को इतने शातिराना अंदाज में अंजाम दिया कि सीसीटीवी कैमरे में उनके चेहरे नजर नहीं आ रहे हैं। सभी मुंह में कपड़ा बांधे हुए दिख रहे हैं। इसके अलावा चोरों ने शोरूम में लगी मोबाइलों की डमी को भी नहीं छुआ। इन डमी में अलार्म लगा हुआ था। यदि चोर इसे छूते तो अलार्म बज जाता और गार्ड अलर्ट हो जाता।

यह भी पढ़ें -   हरीश रावत क्यों भूल जाते है अपने कुशासन को: विपिन कैंथोला

शीघ्र होगा चोरी का खुलासा: एसएसपी पंकज भट्ट
एसएसपी पंकज भट्ट का कहना है कि इस वारदात को घोड़ा सहन गैंग ने अंजाम दिया है। बिहार की यह गैंग पूर्व में भी तिकोनिया में एक वारदात को अंजाम दे चुकी है। इस गैंग की पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुट गई है। इसके लिए एसएसपी ने दो टीमों का गठन किया है। गिरोह को पकड़ने के लिए एसओजी को भी लगाया गया है। जबकि दूसरी टीम बनभूलपुरा एसओ नीरज भाकुनी के नेतृत्व में काम कर रही है। एसएसपी का कहना है कि जल्द गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.