बेरोजगार डिप्लोमा फार्मेसिस्ट की चेतावनी- भर्ती प्रक्रिया शुरू नहीं होने तक आंदोलन रहेगा जारी

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। बेरोजगार डिप्लोमा फार्मेसिस्ट नियुक्ति समेत अन्य मांगों को लेकर धरने पर डटे रहे। उन्होंने भर्ती प्रक्रिया शुरू नहीं होने तक आंदोलन जारी रखने की चेतावनी दी है। प्रशिक्षित बेरोजगार डिप्लोमा (एलोपैथिक) फार्मेसिस्ट विगत 19 अगस्त से एकता विहार में आंदोलनरत हैं।

Ad

बेरोजगार फार्मेसिस्ट ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री की अध्यक्षता में हुई त्रिस्तरीय वार्ता में आइपीएचएस के मानकों में शिथिलता प्रदान करने की सहमति बनी थी पर अभी तक इस पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है। प्रशिक्षित बेरोजगार डिप्लोमा फार्मेसिस्ट महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष महादेव गौड़ ने बताया कि आठ दिन के आमरण अनशन के बाद मुख्यमंत्री ने इस प्रकरण में जल्द सकारात्मक कार्रवाई का आश्वासन दिया था।

यह भी पढ़ें -   केंद्रीय कर्मचारियों के लिये खुशखबरी, हो सकता है इस माह 18 महीने के बकाया एरियर पर फैसला, ट्रांसफर होंगे खाते में 2 लाख रुपये

वहीं कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने धरनास्थल पर आकर अनशन खुलवाया था। ऐसे में उन्हें उम्मीद थी कि राज्य सरकार इस संबंध में जल्द ही कोई निर्णय लेगी पर अभी तक कुछ नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि जब तक 536 पदों को यथावत रखने, 1368 पदों के सृजन संबंधी आदेश और रिक्त पदों पर तत्काल भर्ती प्रक्रिया का विज्ञापन जारी नहीं होता है तब तक धरना जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें -   कोरोना संक्रमण की चपेट में आए एसपी सिटी, कोतवाल व कई पुलिस कर्मी

धरना देने वालों में जयप्रकाश, जगदीश, अरुण, विपुल, अलीशा, रविंद्र, कुलदीप, पमिता, राकेश, अनुज, प्रमोद, विजय आदि मौजूद थे।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *