यूपी पुलिस के सीओ की पत्नी की दून में हत्या, बेटे ने ही मां को मार डाला

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां डालनवाला थाना क्षेत्र में यूपी पुलिस के सीओ की पत्नी की हत्या हो गई। सीओ के बेटे ने ही अपनी मां को लोहे की रॉड से वार कर मार डाला। पुलिस ने सीओ के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। CO’s wife murdered in Doon

पुलिस के मुताबिक, मलखान सिंह उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में डिप्टी एसपी पद पर हैं। डालनवाला के बलबीर रोड स्थित जजेज कॉलोनी की भागीरथी एनक्लेव में मलखान सिंह का मकान है। जानकारी के मुताबिक मलखान सिंह के दो बेटे हैं। पत्नी और एक बेटा आदित्य (आरोपी) देहरादून में बलबीर रोड स्थित जज कॉलोनी में रहते हैं जबकि दूसरा बेटा दिल्ली में नौकरी करता है।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: सावन के दौरान सभी ग्रहों को प्रसन्न करने के लिए करें ये उपाय, दूर होंगी परेशानियां

मलखान सिंह ने अपनी पत्नी बबीता को फोन किया तो फोन नहीं उठा। इसके बाद उन्होंने पड़ोसियों को फोन किया लेकिन पड़ोसी भी घर पर कुछ नहीं देख पाए। इसके बाद मलखान सिंह खुद घर पर आ गए। इसके बाद उन्होंने दरवाजा खुलवाया तो उनके बेटे आदित्य ने दरवाजा खोला। मलखान सिंह घर के अंदर घुसे तो सन्न रह गए। घर के बेडरूम में पत्नी बबीता की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। आदित्य की भी हाथ की नस कटी हुई थी। शुरुआती जांच में ये बात सामने आई है कि बेटे ने ही मां की हत्या की है। पुलिस ने आदित्य को हिरासत में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है। आदित्य ने पुलिस को बताया कि मैंने अच्छा नहीं किया, मां ही खिलाती थी खाना।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: सावन में करें भगवान शिव का रुद्राभिषेक और पाएं ग्रह बाधाओं से मुक्ति

इधर मलखान सिंह ने पुलिस को बताया है कि शुक्रवार शाम ही उन्होंने अपनी पत्नी बबीता रानी के साथ फोन पर बात की थी, तब बबीता ने बताया था कि बेटे आदित्य ने उनके साथ मारपीट की है। बता दें कि, मलखान सिंह साल 2001-02 में देहरादून में तैनात तत्कालीन एसपी सिटी जीएस मर्ताेलिया के स्टेनो के पद पर भी रह चुके हैं। साल 2007 में वो उत्तराखंड से यूपी चले गए थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440