उत्तराखंड: कुत्ते के बच्चे को घर लाया पति, पत्‍नी ने गुस्से में आकर लगा ली फांसी, जानिए पूरा मामला

खबर शेयर करें

समाचार सच, बाजपुर। उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के बाजपुर से चैकानें वाला मामला सामने आया है। यहां पति को कुत्ते का बच्चा घर लाना भारी पड़ गया। दरअसल, कुत्ते के बच्चे को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया। इसके बाद पत्नी ने फांसी लगा ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, पुलिस चैकी बन्नाखेड़ा के अंतर्गत बल्ली निवासी सूरज सैनी बुधवार को एक बेसहारा कुत्ते के बच्चे को घर ले आया था। एसएसआई विक्रम सिंह धामी ने बताया कि जांच-पड़ताल में पता चला है कुत्ते के बच्चे को लेकर दंपती में कहासुनी हो गई थी। इससे नाराज होकर 21 वर्षीय उर्मिला घर में फंदे से झूल गई। पुलिस ने राजस्व प्रशासन की मौजूदगी में पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए काशीपुर भेज दिया है।

यह भी पढ़ें -   बर्फ से मिलने वाले फायदों के बारे में बताएंगे जिसे जान आप बेहद हैरान हो जाएंगे

इधर मृतका के भाई नई सड़क बरहैनी निवासी दिनेश पुत्र स्व.खूब चंद ने पुलिस चैकी बन्नाखेड़ा में तहरीर देकर पति सहित पांच अन्य ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप लगा कार्रवाई की मांग की है। दिनेश के अनुसार उसने अपनी बहन उर्मिला की शादी करीब सवा साल पहले ग्राम बल्ली बन्नाखेड़ा निवासी सूरज पुत्र वीर सिंह के साथ की थी जिसमें मायके वालों ने उपहार के साथ ही 20 हजार रुपये की नकदी दी थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराली दहेज में बुलेट बाइक की मांग को लेकर उर्मिला को प्रताड़ित करने लगे। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में अपरान्ह 3 बजे तक कुल 45.53 फीसदी हुआ मतदान, देखिए अभी तक का पांचों सीटों का मत प्रतिशत

Uttarakhand: Husband brought the puppy home, wife hanged herself in anger, know the whole matter

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440