उत्तराखण्ड पुलिस का आशिक मिजाज इंस्पेक्टर निलंबित, अश्लील ऑडियो वायरल होने के बाद गिरी गाज

खबर शेयर करें

समाचार सच, उधमसिंह नगर/पंतनगर। उत्तराखण्ड पुलिस का आशिक मिजाज इंस्पेक्टर का अश्लील ऑडियो वायरल होन के बाद एसएसपी ने आरोपी इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया है। मामला पंतनगर थाने का है। गुरुवार को किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ ने मामले का खुलासा करते हुए डीजीपी से मामले की शिकायत की थी। आज किच्छा के पूर्व विधायक ने एसएसपी से मुलाकात कर मामले की निष्पक्ष जांच करने का आग्रह किया है।

पंतनगर थाने के इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह डांगी का युवती संग अश्लील आडियो वायरल होने के बाद किच्छा विधायक की शिकायत पर डीजीपी ने जांच के आदेश दिए। अब एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने पंतनगर इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है। एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने बताया इंस्पेक्टर का एक ऑडियो वायरल हुआ है। जिस पर कार्यवाही करते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया है। गौरतलब है कि किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ ने इंस्पेक्टर पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक ऑडियो सार्वजनिक किया था। जिसमें इंस्पेक्टर एक युवती से अश्लील बाते करते हुए सुनाई दे रहे था।

यह भी पढ़ें -   काठगोदाम में असिस्टेंट टैक्स एडमिस्ट्रेटर की संदिग्ध अवस्था में मौत, बाथरूम में नग्न अवस्था में पड़ा मिला शव

उन्होंने बताया कुछ समय पूर्व पंतनगर थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया था। थाने के इंस्पेक्टर ने पीड़ित परिवार के दो लोगों को जेल भेज दिया, जबकि परिवार की एक लड़की मुकदमा लिखाने के लिए थाने के चक्कर काट रही थी। इस दौरान उसने सीएम हेल्प लाइन में भी इसकी शिकायत की। युवती इंस्पेक्टर के संपर्क में थी। इसी बीच आरोपी इंस्पेक्टर उसे मिलने के लिए बुलाने लगा। साथ ही कई फरमाइश करने लगा। ऑडियो के सार्वजनिक होते ही महकमे में हड़कंप मच गया। जिसके बाद एसएसपी ने आरोपी इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है।

यह भी पढ़ें -   खेलो इंडिया विमेंस वूशु लीग नॉर्थ जोन में हल्द्वानी की नीति पांडे ने जीता रजत पदक

इस मामले में आज किच्छा के पूर्व विधायक ने एसएसपी से मुलाकात कर इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्यवाही की बात कही. उन्होंने कहा मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की। उन्होंने कहा ऑडियो से लग रहा है कि प्रथम दृष्ट्या इंस्पेक्टर दोषी है, लेकिन पूर्व की घटनाएं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच होनी चाहिए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440