उत्तराखंड: बेरोजगारी से परेशान युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

खबर शेयर करें

समाचार सच, पंतनगर। उत्तराखंड के पंतनगर विश्वविद्यालय परिसर की इंद्रा कॉलोनी में निवास कर रहे एक युवक ने बेरोजगारी से परेशान होकर फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार विनोद कुमार गुप्ता उर्फ बिल्ला पुत्र स्व0 राजबली गुप्ता उम्र 36 वर्ष निवासी देवरिया (यूपी) का है। मृतक युवक नौकरी के चलते पंतनगर विवि परिसर की इंद्रा कॉलोनी में अपनी पत्नी व चार बेटियों के साथ झोपड़ी में रहता था। उसके ससुराल वाले भी वहीं पड़ोस में रहते हैं। स्वभाव से बेहद सरल और मिलनसार विनोद कुमार गुप्ता रुद्रपुर स्थित सिडकुल की एक निजी कंपनी में बतौर श्रमिक कार्यरत था। जिसे डेढ़ माह पूर्व काम से हटा दिया गया था। जिसके बाद से वह बेरोजगारी के चलते मानसिक रूप से परेशान रहता था।

यह भी पढ़ें -   16 जून २०२४ रविवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका …

वहीं शनिवार की देर रात उसकी पत्नी अपने मायके से घर गई तो विनोद झोपड़ी में ही टीन शेड के एंगल से दुपट्टे के सहारे फंदे पर लटका हुआ मिला। पत्नी ये देख कर चीख पुकार करने लगी। चीख पुकार सुनकर पहुंचे पड़ोसियों व परिजनो ने उसे फंदे से उतारा। परिजनों के अनुसार, उस समय विनोद की सांसे चल रही थीं, इसलिए उसे वह लोग तत्काल रुद्रपुर चिकित्सालय लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक अपने पीछे पत्नी और 4 बच्चों को छोड़कर गया है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में खाई में जा गिरी टाटा सूमो, 10 लोग घायल

Uttarakhand: Youth troubled by unemployment committed suicide by hanging

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440