उत्तराखण्ड का फौजी फंसा हनी ट्रैप में, युवती ने न्यूड वीडियों बनाकर हड़प लिए 50 लाख की प्रॉपर्टी और नगदी

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। उत्तराखंड के एक फौजी ने एक हनी ट्रैप में फंसकर न्यूड वीडियो के चक्कर में 50 लाख रुपये गंवा दिए हैं। माननीय मेरठ एसएसपी के पास शिकायत दर्ज कराकर पीड़ित फौजी ने इंसाफ की गुहार लगाई है। पुलिस ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

सूत्रों के मुताबिक, यह मामला उत्तराखंड के एक फौजी के साथ घटी है। मैरिज ब्यूरो से जुड़ी वेबसाइट पर मिली लड़की ने फौजी के साथ संपर्क स्थापित किया। धीरे-धीरे उनकी बातें बढ़ने लगीं और उन्होंने फौजी के साथ वीडियो कॉल करने शुरू कर दी। युवती ने उसे बड़े भविष्य की चिंता करते हुए अपने और फौजी के न्यूड फोटो और वीडियो बनवाने के लिए मना लिया।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: सावन में करें भगवान शिव का रुद्राभिषेक और पाएं ग्रह बाधाओं से मुक्ति

इसके बाद, युवती ने फौजी को बनायी गयी वीडियों को वायरल करने धमकी देने लगी। फौजी ने युवती की धमकियों के सामने हार मान गये और युवती ने 50 लाख रुपये की प्रॉपर्टी और नगदी हड़प ली। उसने युवती के नाम पर देहरादून में स्थित दो प्लॉट भी खरीदें है। इसके बावजूद, युवती ने फौजी को ब्लैकमेल करना बंद नहीं किया और उसकी धमकियों के तहत उसे अब तक शोषण कर रही है। युवती ने फौजी के साथ शादी की तो भी उसकी यह क्रिमिनल गतिविधियां जारी रही। आखिर परेशान होने के बाद पीड़ित फौजी ने मेरठ एसएसपी से मिलकर इंसाफ की गुहार लगाई है। मामले में पुलिस ने जांच के आदेश दिए हैं और मामले की गहराईयों में जांच की जा रही है। आपकों बता दें कि पीड़ित फौजी उत्तराखंड से हैं और मेरठ में तैनात हैं।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: सावन के दौरान सभी ग्रहों को प्रसन्न करने के लिए करें ये उपाय, दूर होंगी परेशानियां

Uttarakhand’s soldier trapped in honey trap, girl made nude videos and grabbed property and cash worth 50 lakhs

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440