रंगदारी मांगने वाला शातिर बदमाश गिरफ्तार, हल्द्वानी में सर्राफा कारोबारी से धमका कर रूपये की कर रहा था मांग

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। सर्राफा कारोबारी को धमकाने और रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं। आरोपी पर पहले भी मुकदमे हैं। सबसे बड़ी बात पकड़ा गया आरोपी लारेंस सोफू ग्रुप के सदस्य के संपर्क में था और उसी के माध्यम से फोन करवा कर रंगदारी मांगता था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस फाइल कर उसे कोर्ट में पेश किया।

हीरानगर निवासी ज्वैलर कारोबारी राजीव वर्मा ने पुलिस को तहरीर दी थी जिसमें उसका कहना था कि उसे जनवरी और मार्च से लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इतना ही नहीं उनके मित्रख् और दूर के रिश्तेदार संजीव वर्मा को श्राी धमकाया जा रहा है। धमकाने वाला मनोज अधिकारी नाम का युवक है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने मनोज अधिकारी पुत्र दिनेश अधिकारी निवासी गौजाजाली को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से तमंचा और जिंदा करतूत बरामद हुए। सीओ शांतनु पारासर ने बताया कि अपराधी शातिर किस्म का है। उस पर पूर्व में भी मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वालों की खैर नहीं

पूछताछ में पता चला कि राजीव वर्मा के भांजे सिद्ध वर्मा की फेसबुक पर किसी महिला से दोस्ती हो गई जिसके बाद दोनों आपस में एक दूसरे को मैसेज करने लगे। इसके बाद जब मनोज अधिकारी को जानकारी हुई कि सिद्ध वर्मा उस महिला को मैसेज करता है तो दोनों में काफी बहस हुई और गाली हो गई। जिसकी शिकायत सिद्ध वर्मा ने अपने मामा राजीव वर्मा, संजीव वर्मा और पंकज वर्मा से की। जिसके बाद उनमें भी आपस में गाली गलौज होने लगी। जिसके बादपंकज वर्मा ने मनोज के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद मनोज अपने दोस्तों के साथ उसकी दुकान में घुस गया और जान से मारने की धमकी देने लगा। इसी के बाद मनोज ने राजीव और पंकज से रंगदारी मांगनी शुरू कर दी। पुलिस टीम में एसआई राजवीर सिंह नेगी, वीरेंद्र सिंह बिष्ट, एचसी. कुशल सिंह नगरकोटी, कां. देशदीपक, विनोद राणा शामिल रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *