चेन स्नैचिंग की घटना को अंजाम देने वाला शातिर चोर गिरफ्तार, सोने के आभूषण बरामद

खबर शेयर करें

समाचार सच, रुड़की। गंगनहर पुलिस ने चेन स्नैचिंग की घटना को अंजाम देने वाले एक शातिर चोर को पकड़ा है। आरोपी के पास से पुलिस ने एक चेन, मंगलसूत्र और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद की है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है। जहां से उसे जेल भेज दिया।

बता दें बीती 11 जून को मुनेश पत्नी सुनील कुमार हाल निवासी गणेशपुर रुड़की ने कोतवाली गंगनहर पुलिस को तहरीर दी थी। तहरीर में बताया गया था कि अज्ञात बाइक सवार युवकों ने उनको धक्का देकर उनके गले से लॉकेट से लगी सोने की चेन, मंगलसूत्र छीन लिया। जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें -   श्रावण मास 2024: शिव जी के प्रिय माह सावन में होंगे 5 सोमवार, 29 दिन का रहेगा ये महीना, 19 अगस्त

हरिद्वार एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने चेन स्नैचिंग की घटना के जल्द खुलासे के लिए निर्देश दिए। साथ ही पुलिस टीम का भी गठन किया गया। टीम ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। इसके बाद कोतवाली गंगनहर व सीआईयू रुड़की की संयुक्त पुलिस टीम ने वारदात को अंजाम देने वाले कुलदीप पुत्र कंवरपाल निवासी मुण्डलाना कोतवाली मंगलौर को अंडरपास तेली वाला रुड़की के पास से गिरफ्तार कर लिया। इसी के साथ पुलिस ने आरोपी के पास से छीने गए आभूषण और वारदात में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: सावन के महीने में रोजाना करें ये काम, भगवान शिव हो जाएंगे खुश

गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार ने बताया चेन स्नैचिंग की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के पास से छीने गए आभूषण भी बरामद कर लिए गए हैं। आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440