उत्तराखण्ड में अगले कुछ घंटे में मौसम बदलने की संभावना, इन जिलों में हो सकती हल्की से मध्यम बारिश

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। उत्तराखंड में चल रहे मौसम के बीच सोमवार फिर कुछ मौसम बदलने की संभावना मौसम विभाग ने जारी की है। राज्य के पहाड़ी इलाकों मे बारिश से गर्मी मे कुछ राहत मिली है। वहीं राज्य के कई इलाकों में बारिश से राहत भी मिली है। वहीं मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार राज्य के देहरादून (पर्वतीय क्षेत्र) पौड़ी, टिहरी, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग और बागेश्वर जनपदों मे कहीं-कहीं हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है। possibility of change in weather

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी से गायब हुई दो किशोरियां, हिंदूवादी संगठनों ने किया बनभूलपुरा थाने में हंगामा

वहीं सोमवार को मौसम विभाग के तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए सायं 5.30 बजे से रात्रि 8.30 राज्य के देहरादून (पर्वतीय क्षेत्र) पौड़ी, टिहरी, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग और बागेश्वर जनपदों मे गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने झोंकेदार हवाओं के चलने तथा तीव्र बौछार की चेतावनी का आँरेज अलर्ट जारी किया है।
वहीं मौसम विभाग ने उत्तरकाशी, देहरादून (मैदानी क्षेत्र) चमोली, अल्मोड़ा, नैनीताल एवं चम्पावत जनपदों मे कहीं-कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने झोंकेदार हवाओं के साथ चलने की संभावना का येल़ो अलर्ट चेतावनी जारी किया है।

यह भी पढ़ें -   मुख्यमंत्री धामी ने आदिकैलाश में आयोजित योग कार्यक्रम में किया प्रतिभाग, कहा- योग में मानव जीवन को सुखमय बनाने की ताकत है

वहीं कहीं-कहीं बिजली गिरने से जानमाल की हानि की संभावना भी जताई है।कच्चे और असुरक्षित मकानों मे नुकसान होने की भी संभावना जताई है। वहीं मौसम विभाग ने गर्जन आकाशीय बिजली के दौरान बिजली से चलने वाली सभी वस्तुओं से दुर रहने की भी सलाह दी है।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440