चुनावी समर में क्यों याद आये भाजपा कांग्रेस को एनडी तिवारी : भावना पाण्डे

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। जनता कैबिनेट पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा भावना पाण्डे ने हुंकार भरते हुए कहा कि दोनों ही राष्ट्रीय दलों को चुनावी समर में पूर्व मुख्यमंत्री पं0 नारायण दत्त तिवारी क्यों याद आ रहे हैं, जबकि वह जीवित थें तब इन्हीं लोगों द्वारा उनका इतना शोषण किया गया कि उनकी वृद्धावस्था में विवाह कर उन्हें कलंकित किया। आज दोनों ही राष्ट्रीय पार्टियां अपना-अपना स्वार्थ सिद्ध करने के लिये स्व0 तिवारी का उपयोग कर रही है।

जेसीपी की भावना पाण्डे मंगलवार को यहां रामपुर रोड स्थित एक होटल में पत्रकारों से वार्ता कर रही थी। उनका कहना था कि जहां कांग्रेस स्व0 तिवारी की स्मृति यात्रा निकाल जनता को भ्रमित कर रही है, वहीं भाजपा उनके नाम से औद्योगिक आस्थानों का नामांकरण करने में लगी हुई हैं। जबकि उधमसिंह नगर हो या सितारगंज की औद्योगिक इकाईयां स्व0 पं. एनडी तिवारी ने स्वयं स्थापित की थी, तो उनके नाम से औद्योगिक इकाई का नामांकरण करना औचित्यविहिन है।

यह भी पढ़ें -   गैंगस्टर एक्ट के वांछित आरोपी काशीपुर के कुंडा से गिरफ्तार

आपदा में भी अवसर तलाश करते हैं राष्ट्रीय दल : पाण्डे
राष्ट्रीय दलों पर आपदा में भी अवसर तलाशने का आरोप लगाते हुए जेसीपी की राष्ट्रीय अध्यक्षा भावना पाण्डे ने कहा कि बारिश से आयी आपदा में जहां लोगों ने अपनी जाने गवाई हैं, उनकी जिम्मेवारी भाजपा व कांग्रेस से कौन लेगा। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि बाहर की कम्पनियों के ठेकेदारों के द्वारा बनाये पुल जो आज ध्वस्त हो रहे हैं। जिसपर तत्कालीन सरकार ने जमकर कमीशन खोरी की थी, जिसका परिणाम आज सामने हैं।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में कांग्रेस के विजय शंखनाद को नहीं रोक सकती भाजपा : सुमित

जेसीपी का चुनाव चिन्ह आते ही हर जिले में होगी रैलियां : भावना
जेसीपी की राष्ट्रीय अध्यक्षा भावना पाण्डे ने पत्रकारों को बताया कि जल्दी ही उनकी पार्टी का चुनाव चिन्ह मिल जायेगा, जिसके बाद उत्तराखण्ड के हर जनपद में जेसीपी की रैलियों का आयोजन किया जायेगा। साथ ही जनता के बीच पहुंच कर उनकी समस्याओं का समाधान करने का संकल्प लिया जायेगा। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी आने वाले चुनावों में जोर-शोर के साथ मैदान में उतरेंगी, जो पार्टियां 60 पार का दावा कर रही है, उन्हें 80 पार कराकर यूपी भेज दिया जायेगा।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *