सड़क हादसे में पत्नी की मौत, वियोग में पति ने उठा लिया यह खौफनाक कदम

खबर शेयर करें

समाचार सच, उत्तर प्रदेश। साथ जीने मरने की कसम को एक पति ने पूरा कर दिखाया। घटना उत्तरप्रदेश की है। यहां हरदोई के रहने वाले योगेश कुमार की पत्नी मणिकर्णिका कुमारी (28) की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इसके एक दिन बाद पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 36 वर्षीय योगेश शिक्षक थे और दोनों ने छह महीने पहले शादी की थी।

यह भी पढ़ें -   वरिष्ठ नागरिक जनकल्याण समिति का अधिवेशन तथा चुनाव 3 जुलाई को, तैयारियां जोर-शोर से शुरू

पुलिस ने बताया कि योगेश ने एक नोट छोड़ा है जिसमें लिखा है, हम साथ जिएंगे और साथ मरेंगे। पुलिस ने बताया कि सोमवार को सुरसा थाना क्षेत्र में लखनऊ-हरदोई हाईवे पर हादसे में मणिकर्णिका की मौत हो गई थी।

एसएचओ इंद्रेश कुमार यादव ने कहा, एक अज्ञात वाहन ने मणिकर्णिका की स्कूटी को उस समय टक्कर मार दी, जब वह ताडियावाना प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जा रही थीं। मणिकर्णिका प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नर्स के रूप में कार्यरत थीं। उनके पहचान पत्र और मोबाइल नंबर की मदद से उनकी पहचान की गई और उसके पति को सूचित किया गया। योगेश मौके पर पहुंचा और घर लौटने से पहले अपनी पत्नी का सामान ले लिया और खुद को एक कमरे में बंद कर लिया।

यह भी पढ़ें -   आषाढ़ माह में इन चीजों का दान खोलेगा धन आगमन के रास्ते, पितृ प्रसन्न होंगे दूर होगी हर बाधा

उनकी पत्नी के निधन पर शोक व्यक्त करने आए उनके पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया। जब कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो उन्होंने दरवाजा तोड़ा और देखा कि योगेश छत से लटका हुआ है। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440