giraftaar

महिला बुर्खा पहन कर रही थी स्मैक का कारोबार, पुलिस किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। नगर में मादक पदार्थों की तस्करी चरम पर है। तस्कर बेखौफ होकर मादक पदार्थों की तस्करी कर रहे हैं। इस कारोबार में अब महिलाएं भी सामने आ रही हैं। नशे के खिलाफ पुलिस भी अभियान तेज किए हुए हैं। जिसके तहत पुलिस ने एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से हजारों की स्मैक बरामद की गई है। पुलिस ने महिला तस्कर को कार्यवाही के बाद जेल के लिए रवाना कर दिया है।

मंगल पड़ाव चौकी पुलिस के अनुसार बीती रात शांति व्यवस्था कायम रखने व मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए बाजार क्षेत्र में गश्त की जा रही थी। इस दौरान रामलीला मोहल्ले के पास एक महिला बुर्खा पहने खड़ी दिखी। यह महिला पुलिस कर्मियों को देखकर गली की तरफ भागने लगी और उसने एक थैली नाली में फेंकी। शक होने पर जब पुलिस कर्मियों ने थैली देखी तो उसमें से स्मैक बरामद हुई। इस पर घेराबंदी कर महिला को दबोच लिया गया। पकड़ी गई स्मैक की मात्रा 4.93 ग्राम बताई जा रही है। महिला तस्कर ने अपना नाम मेसर जहां पत्नी स्व. नवाब अली निवासी मोहल्ला हाजियापुर बरेली व हाल निवासी गौलागेट श्मशान घाट के पास राजपुरा बताया। उसने पूछताछ में बताया कि वह स्मैक बेचने के लिए ग्राहक के आने का इंतजार कर रही थी। वह ग्राहकों को एक ग्राम स्मैक 2400 में बेचती है। महिला लंबे समय से इस कारोबार में संलिप्त बताई जा रही है। महिला तस्कर के पास से पुलिस को मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है। मोबाइल फोन के माध्यम से पुलिस के हाथ इस कारोबार से जुड़ी अहम जानकारियां लगी हैं।

यह भी पढ़ें -   राज्य स्तरीय मार्शल आर्ट्स किवोन की डो प्रतियोगिता में हल्द्वानी की रेनू बोरा एकेडमी के खिलाड़ियों ने दिखाया अपना दम, जीते स्वर्ण, रजत व कांस्य पदक

पुलिस का कहना है कि इन जानकारियों के आधार पर अन्य तस्करों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने पकड़ी महिला महिला तस्कर को एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही कर जेल भेज दिया है। सफलता प्राप्त करने वाली टीम में एसआई उमेश सिंह रजवार, महिला कांस्टेबल पूजा चौधरी व उमा कार्की शामिल रही।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.