महिला हिंसा व बाल श्रम रोकने की दिशा में होगा कामः डीजीपी

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि महिला हिंसा व बाल श्रम रोकने की दिशा में काम किया जाएगा। साथ ही ड्रग्स माफियाओं पर नकेल कसी जाएगी।

यहां पत्रकारों से वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि सड़क सुरक्षा व यातायात व्यवस्था में सुधार की दिशा में काम किया जा रहा है। सड़क हादसे कम करने के लिए रोडमैप बनाया जा रहा है। साथ ही जाम की समस्या से निपटने की कार्य योजना भी बनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि साईबर क्राइम में पुलिस ने काफी हद तक अंकुश लगाया है। बड़े ड्रग्स माफियाओं को चिन्हित कर उन पर नकेल कसने की तैयारी की जा रही है। महिला हिंसा की रोकथाम की दिशा में काम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें -   जमरानी बांध का निर्माण राज्य व केन्द्र सरकार की महत्वाकांक्षी परियोजना, इस पर शीघ्रता से काम करें अधिकारी: मंडलायुक्त सुशील कुमार

साथ ही बाल श्रम पर भी पुलिस फोकस कर रही है। बच्चों से काम कराने वालों को चिन्हित कर उन पर कार्यवाही की जाएगी। कहा कि अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। अपराधी छोटा हो या फिर बड़ा उसे सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा। इस दौरान डीआईजी अजय रौतेला, एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी, एसपीसिटी डाॅ जगदीश चन्द्र, सीओ शांतनु पारासर, कोतवाल मनोज रतूड़ी भी मौजूद रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *