21 फरवरी को युवा कांग्रेस करेगी सीएम आवास का घेराव

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। भारतीय युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष विनीत प्रसाद भट्ट ने गुरूवार को राजधानी दून मे प्रेस वार्ता करते हुये कहा की प्रदेश में जिस प्रकार से युवा बेरोजगार सड़कों पर उतरकर आंदोलनरत हैं, युवा कांग्रेस भी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। दमनकारी सरकार ने लाठीचार्ज और मुकदमों के बल पर जिस प्रकार से आंदोलन को कुचलने का प्रयास किया, उसका यूथ कांग्रेस लगातार विरोध कर रही है। युवा कांग्रेस अपनी विभिन्न मांगों को लेकर 21 फरवरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास के नेतृत्व में मुख्यमंत्री आवास घेराव करेगी। इस घेराव के माध्यम से मांग की जायेगी की भर्ती घोटालों की सीबीआई जांच करवाई जाए तथा बेरोजगार आंदोलनकारियों पर दर्ज मुकदमे वापस लिए जाएं।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड में दिल्ली के पर्यटक की संदिग्ध हालात में मौत, होटल में पंखे से लटका मिला शव

युवा कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष विनीत प्रसाद भट्ट ने कहा की यदि सरकार द्वारा अभी भी युवा कांग्रेस की मांगों को नहीं माना गया तो युवा कांग्रेस प्रदेशभर में उग्र आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगी, जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी।” युवा कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष मोहन भंडारी ने कहा की सरकार अपने नेताओं और अधिकारियों को बचाने के लिए दमन का रास्ता अपना रही है, लेकिन युवा अब इस दमन के आगे झुकने वाला नहीं है। सरकार को सीबीआई जांच करवानी हो होगी अन्यथा परिणाम गंभीर होंगे।

यह भी पढ़ें -   २३ अप्रैल २०२४ मंगलवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका …

इस अवसर पर कार्यक्रम की जानकारी देते हुए महानगर अध्यक्ष युवा कांग्रेस सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि 21 फरवरी को युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास के नेतृत्व में और उत्तराखंड के समस्त कांग्रेस नेताओं की उपस्थिति में कांग्रेस भवन देहरादून से मुख्यमंत्री आवास कूच किया जायेगा। प्रेस वार्ता में प्रदेश महासचिव आयुष गुप्ता, महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ वर्मा, अभिषेक डोबरियाल, आकाश आजाद, दिव्या रावत गोपालमोहन भट्ट आदि मौजूद रहे।

Youth Congress will lay siege to CM residence on February 21

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440