खेलों के माध्यम से युवाओं को समाज से जोड़ेगा युवा मोर्चा : अंशुल

खबर शेयर करें

युवा मोर्चा महानगर ने जीती प्रतियोगिता

समाचार सच, देहरादून। भारतीय जनता युवा मोर्चा महानगर देहरादून द्वारा गांधी पार्क में टग ऑफ वार रस्सा कसी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमे 15 टीमों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता के अंतिम मैच में टीम युवा मोर्चा महानगर ने प्रतियोगिता जीती और रन अप टीम प्रेमनगर कांवली मंडल रही। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मेयर सुनील उनियाल गामा, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल, भाजपा महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट ने विजेता टीम को पुरस्कृत किया।

प्रतियोगिता में उपस्थित युवाओं को संबोधित करते हुए मेयर सुनील उनियाल गामा ने कहा की युवा मोर्चा महानगर द्वारा बहुत ही सुन्दर खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जो बधाई के पात्र हैं। खेल को खेल भावना से खेलना चाहिए। श्री गामा ने कहा की आज हमारे युवा नशे की ओर बढ़ रहे हैं युवा इस देश की रीढ़ है युवाओं को नशे की लत छोड़ कर खेलो में आगे बढ़ना चाहिए ताकि सभी स्वस्थ रहे और देश तरक्की की ओर अग्रसर हो।

यह भी पढ़ें -   जेठ पर लगाया अश्लील हरकत करने व छेड़छाड़ का आरोप

प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल ने कहा की युवा मोर्चा द्वारा आयोजित खेल प्रतियोगिता के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं। युवाओं को ऐसी प्रतियोगिताओं का आयोजन करते रहना चाहिए। इस अवसर महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट ने युवाओं को कहा की खेलो के माध्यम से अपने स्वास्थ के प्रति जागरूक रहना चाहिए। ताकि हम सभी बीमारियों से दूर रहें। प्रतियोगिता का समापन करते हुए युवा मोर्चा महानगर अध्यक्ष अंशुल चावला ने कहा की युवा मोर्चा आगे आने वाले समय में भी ऐसे ही खेलो का आयोजन करता रहेगा, जिसकी योजना रचना बनाई जा रही है। इन खेल प्रतियोगिता करने का युवा मोर्चा का एक ही उद्देश्य है की जो युवा आज कल अपना सारा समय मोबाइल फोन में बर्बाद कर देते हैं समाज से दूर हो रहे है और जो युवा नशे की लत में अपना जीवन खराब कर रहे हैं उन सभी युवाओं को समाज से जोड़ा जा सके और नशे से दूर किया जा सके।

यह भी पढ़ें -   भाजपा ने बलिदान दिवस के रूप में मनाई डॉ मुखर्जी की पुण्यतिथि, भाजपाईयों ने श्रद्धांजलि देकर किया याद

खेल प्रतियोगिता में युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष मधुसूदन जोशी, अंबेडकर नगर मंडल अध्यक्ष विशाल गुप्ता, युवा मोर्चा महानगर महामंत्री कुलदीप पंत, समीर डोभाल, साक्षी शंकर, तरुण जैन, शुभम रावत, सत्यम अरोड़ा, दीपक सोनकर, दीपक जेठी, अनमोल राय, अंकित जोशी, अतुल बिष्ट आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.